Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Disha Patani Pics: स्टाइलिश साड़ी में दिशा पाटनी ने लूटी महफिल, इन तस्वीरों में देखें एक्ट्रेस का हॉट अंदाज

Disha Patani Latest Pics बी टाउन एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपने गॉर्जियस लुक की वजह से आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर दिशा की शानदार तस्वीरें अक्सर फैंस के बीच बज क्रिएट करती हैं। इस बीच दिशा पाटनी का लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें स्टाइलिश साड़ी में दिशा फैंस के ऊपर बिजलियां गिराती हुईं नजर आ रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 27 Sep 2023 02:46 PM (IST)
Hero Image
सामने आईं दिशा पाटनी लेटेस्ट फोटो (Photo Credit-Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: Welcome 3 Actress Disha Patani Latest Pics: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें दिशा पाटनी का नाम जरूर शामिल होगा। दिशा पाटनी वो बी टाउन एक्ट्रेस हैं, जो आए दिन अपनी शानदार तस्वीरों के जरिए महफिल लूटती हुईं नजर आती हैं।

इस बीच दिशा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इन फोटो में अपने ग्लैमरस अंदाज से वेलकम 3 एक्ट्रेस कहर बरपा रही हैं।

लेटेस्ट तस्वीरों से दिशा पाटनी ने जीता फैंस का दिल

अक्सर देखा गया है कि दिशा पाटनी जब भी सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर शेयर करती हैं, वो चंद मिनटों में फैंस के बीच चर्चा का विषय बन जाती है। ऐसे में बुधवार को दिशा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

इस बार दिशा बिकिनी नहीं बल्कि साड़ी में अपने कातिलाना हुस्न का जलवा बिखरेती हुईं नजर आ रही हैं। कॉपर कलर सेड की साड़ी में दिशा पाटनी का लुक बेहद हॉट लग रहा है। इतना ही नहीं अपने ग्लैमरस अंदाज से दिशा इन फोटो के जरिए हर किसी का ध्यान खींच रही है। एक अन्य तस्वीर में दिशा पाटनी का मुस्कान फैंस का दिल आसानी से जीत रही है।

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

आलम ये है कि हमेशा की तरह इस बार भी दिशा की ये लेटेस्ट तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस के चाहने वाले उनकी इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं। 

'वेलकम 3' में दिशा पाटनी

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी' से हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने वालीं दिशा पाटनी ने अब तक अपनी कमाल की अदाकारी से हर किसी को प्रभावित किया है।

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

गौर करें दिशा की आने वाली फिल्मों की तरफ तो दिशा सुपरस्टार अक्षय कुमार की कॉमेडी फ्रेंचाइजी वेलकम के तीसरे पार्ट यानी 'वेलकम 3' में लीड रोल में नजर आएंगी। हाल ही में इस मूवी की घोषणा हुई और टीजर वीडियो भी रिलीज किया गया है। 

ये भी पढ़ें- Oscars 2024: ऑस्कर में ये मलयालम फिल्म बनी भारत की ऑफिशियल एंट्री, इस मुद्दे की कहानी दर्शाती है मूवी