Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कड़ाके की ठंड में Disha Patani ने प्रभास संग शूट किया 'कल्कि 2898 एडी' का अहम सीन, सेट से तस्वीरें आईं सामने

Disha Patani अपनी आगामी फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) की तैयारी कर रही हैं। फिल्म में वह प्रभास दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के साथ अहम भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म की रिलीज से एक महीने पहले अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर सेट से तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह प्रभास के साथ शूट करती नजर आ रही हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 05 Apr 2024 02:08 PM (IST)
Hero Image
दिशा पाटनी ने कल्कि के सेट से प्रभास संग शेयर कीं तस्वीरें। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। योद्धा में विलेन की भूमिका से ऑडियंस का दिल जीतने के बाद दिशा पाटनी (Disha Patani) जल्द ही मच अवेटेड फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) में नजर आने वाली हैं। फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। इस बीच फिल्म के शूट से तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

दिशा पाटनी बी-टाउन की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने इटली की अपनी यादों को चाहने वालों के साथ शेयर किया है। इसमें यूजर्स की नजरें कल्कि 2898 एडी के सेट की तस्वीरों पर अटक गईं।

कल्कि 2898 एडी के शूट से तस्वीरें लीक

5 अप्रैल 2024 को दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो और वीडियो सीरीज शेयर कर चाहने वालों को खुश कर दिया है। उन्होंने कल्कि 2898 एडी के शूट से कई झलकियां दिखाई हैं और वो भी सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ। रिलीज से पहले दिशा पाटनी ने फिल्म के सेट से तस्वीरें शेयर की हैं।

ठंड में प्रभास संग दिशा ने किया शूट

एक वीडियो में दिशा को समंदर किनारे कड़क ठंड में शूट करते हुए देखा जा सकता है। वह कम्बल ओढ़े अपनी टीम के साथ नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में दिशा, प्रभास के साथ दिखाई दे रही हैं। दोनों ने बैक साइड से पोज दिया है। इसके अलावा कार में मेकअप करवाने, प्रभास के साथ सेल्फी लेने, इटली की सड़कों पर घूमने और सेट पर पोज देने तक, दिशा ने कल्कि 2898 एडी के सेट से कई झलकियां दिखाई हैं।

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

इन तस्वीरों और वीडियोज के साथ दिशा ने कैप्शन में लिखा, "इटली फोटो डम्प। कल्कि 2898। बहुत ठंड थी।"

यह भी पढ़ें- Ufff! बिकिनी में Disha Patani की अदाएं देख पक्का हार जाएंगे अपना दिल, हॉट फोटोज से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

कब रिलीज होगी कल्कि 2898 एडी

नाग अश्विन निर्देशित कल्कि 2898 एडी अगले महीने यानी 9 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। खबरे हैं कि फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन हो सकती है, लेकिन अभी तक मेकर्स ने कोई हिंट नहीं दिया है। फिल्म में प्रभास के अलावा दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD: महाशिवरात्रि पर 'कल्कि 2898 AD' को लेकर आई बड़ी अपडेट, रिवील हुआ 'बाहुबली' प्रभास का नाम