Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिर साथ आए टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी, इस फिल्म में एक्शन के साथ ही बेहद रोमांटिक सीन देगी ये जोड़ी

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी एक जमाने में बी टाउन के ग्लैमरस कपल में से एक थे। हालांकि दोनों ने कभी अपने रिलेशन को कन्फर्म नहीं किया लेकिन पब्लिक आउटिंग में इनके बीच की नजदीकियों ने इनके अफवाह को तूल दी थी। अब फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। टाइगर और दिशा की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाती नजर आएगी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 28 Oct 2023 03:08 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Tiger Shroff and Disha Patani

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ इन दिनों फिल्म 'गणपत' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। नेशनल अवॉर्ड विनक कृति सेनन के साथ उनकी केमेस्ट्री फिल्म में देखने को मिल रही है। एक ओर टाइगर इस फिल्म में अपने एक्शन सीन के लिए वाहवाही लूट रहे हैं, तो दूसरी ओर उनकी अपकमिंग फिल्म से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है।

खबर है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की सिजलिंग जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है। एक अपकमिंग फिल्म में इनके एक दूसरे संग रोमांस करने की खबर पर मुहर लग चुकी है।

फिर दिखेगी टाइगर-सारा की जोड़ी

टाइम्स ऑफ इंडिया संग बातचीत में डायरेक्टर जगन शक्ति ने कन्फर्म किया है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की जोड़ी एक बार फिर फैंस को देखने को मिलेगी। फिल्म 'होरो नंबर 1' में टाइगर-दिशा एक्शन और रोमांस करते देखे जाएंगे। पहले सारा अली खान को लीड एक्ट्रेस के लिए साइन किया गया था। लेकिन अब उनकी जगह दिशा पाटनी को साइन किया गया है।

जगन शक्ति ने कहा कि डेट्स न होने की वजह से सारा ने फिल्म से किनारा कर लिया। दिशा पाटनी एक्शन सीन्स करने के लिए बिलकुल फिट हैं। सारा इस फिल्म का हिस्सा जरूर थीं, लेकिन उनके साथ डेट्स मैच नहीं हुईं।

ऋतिक की कजिन भी होंगी फिल्म का हिस्सा

इतना ही नहीं, बल्कि ऋतिक रोशन की कजिन पश्मिना रोशन भी फिल्म का हिस्सा होंगी। उन्हें पैरलल लीड के तौर पर साइन किया गया है। फिल्म का टाइटल 1997 में रिलीज हुई हिट मूवी 'हीरो नंबर 1' पर जरूर रखा गया है, लेकिन ये डेविड धवन की मूवी की रीमेक नहीं होगी। फिल्म की शूटिंग लंदन में होगी।

'बागी' फ्रेंचाइजी में दिखी थी जोड़ी

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी 'बागी 2' और 'बागी 3' में देखने को मिली थी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar Update: गुस्से से लाल हुए सलमान खान, कृति सेनन संग किया झगड़ा, घर में छिड़ी जंग