Move to Jagran APP

Disha Patani: दिशा पाटनी ने बतौर डायरेक्टर किया डेब्यू, 'क्यों करूं फिकर' के टीजर में दिखाई कातिल अदाएं

Disha Patani दिशा पाटनी बी टाउन की ग्लैमरस एक्ट्रेस मानी जाती हैं। अपनी ग्लैमरस अदाओं से एक्ट्रेस ने हमेशा लोगों का ध्यान खींचा है। दिशा पाटनी अब एक्ट्रेस के साथ ही डायरेक्टर के तौर पर भी पहचानी जाएंगी। उनके नए म्यूजिक एल्बम का टीजर जारी कर दिया गया है। इस एल्बम को खुद दिशा ने डायरेक्ट किया है। इसकी लीड एक्ट्रेस भी दिशा ही हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Wed, 16 Aug 2023 05:06 PM (IST)Updated: Wed, 16 Aug 2023 05:06 PM (IST)
Still Image of Disha Patani from Kyu Karu Fikar Album

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) ने हमेशा अपने काम में कुछ क्रिएटिव और नया करने की कोशिश की है। उनकी गिनती उन चुनिंदा एक्ट्रेस में होती है, जो अच्छी एक्टिंग के साथ ही वर्सटाइल स्टाइल में डांस भी करती हैं। दिशा ने कम समय में अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है और अब एक्ट्रेस ने अपने करियर को नया रूप देने के लिए एक कदम और आगे बढ़ाया है। दिशा पाटनी अब सिर्फ अभिनेत्री के तौर पर नहीं, बल्कि डायरेक्टर के तौर पर भी जानी जाएंगी।

रिलीज हुआ नए म्यूजिक एल्बम का टीजर

'बागी 2' एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपने करियर ग्राफ में लंबी छलांग लगाई है। उन्होंने 2016 में 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से डेब्यू किया था। सात सालों के अंदर दिशा ने बड़ी हिट फिल्में और आइटम नंबर्स के जरिये अपने टैलेंट को प्रूव किया है। अब वह एक्ट्रेस के साथ ही डायरेक्टर भी बन गई हैं। हाल ही में दिशा ने 'क्यों करें फिकर' का टीजर जारी किया। यह म्यूजिक एल्बम है, जिसकी निर्देशक और लीड एक्ट्रेस खुद दिशा हैं।

मस्तमौला अंदाज में दिखीं दिशा पाटनी

वीडियो में दिशा को मस्तमौला अंदाज में अपनी लाइफ को एंजॉय करते देखा जा सकता है। कभी बीच पर, तो कभी पार्टी में, दिशा केयरफ्री होकर हर मोमेंट को एंजॉय करती देखी जा सकती हैं। इसलिए एल्बम का नाम भी 'क्यों करूं फिकर' है। पूरा गाना 21 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।

दिशा पाटनी वर्कफ्रंट

दिशा पाटनी की अपकमिंग फिल्मों की बात करें, तो उनकी झोली में पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म 'कंगुवा' है। इस फिल्म में पहली बार दिशा एक्टर सूर्या के साथ स्क्रीनस्पेस शेयर करती देखी जाएंगी। फिल्म 2024 की शुरुआत में 10 भाषाओं में रिलीज होगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.