Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mouni Roy Birthday: 'तुमने मेरी जिंदगी बदल दी' मौनी रॉय के बर्थडे पर दिशा पाटनी ने लुटाया प्यार, देखें पोस्ट

Happy Birthday Mouni Roy छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक अपना जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास दिन पर उन्हें उनकी बेस्ट फ्रेंड दिशा पाटनी ने भी विश किया है। दिशा ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरों के साथ वीडियो शेयर की है। वहीं एक्ट्रेस के लिए खास मैसेज भी लिखा है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 28 Sep 2023 10:42 AM (IST)
Hero Image
Happy Birthday Mouni Roy (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Mouni Roy Birthday: एक्ट्रेस मौनी रॉय आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके इस खास दिन पर उन्हें फैंस से लेकर उनके दोस्त तक बर्थडे विश करते हुए नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने भी अपनी बेस्ट फ्रेंड को खास अंदाज में विश किया है। दिशा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए मौनी के लिए खास मैसेज लिखा है।

बता दें कि दिशा पाटनी और मौनी रॉय बी-टाउन में अक्सर बेस्ट फ्रेंड गोल सेट करते हुए दिखाई दे जाती हैं। दोनों को अक्सर डिनर पर, छुट्टियां मनाते हुए साथ देखा जाता है। हाल ही में, मौनी ने दिशा और सोनम बाजवा के साथ मिलकर अपना प्री बर्थडे सेलिब्रेट किया था।

यह भी पढ़ें: Mouni Roy Pre Birthday: मौनी रॉय ने सेलिब्रेट किया प्री-बर्थडे, दोस्त दिशा पाटनी और सोनम बाजवा ने बिखेरा जलवा

दिशा ने लिखा बेस्ट फ्रेंड के लिए खास मैसेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपने सोशल मीडिया पर मौनी रॉय के साथ कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मौनी रॉय और दिशा की खास बॉन्डिंग देखी जा सकती है। कुछ तस्वीरें दोनों के साथ में वेकेशन की हैं, तो कुछ में दोनों पार्टी करते हुए दिखाई दे रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

इन तस्वीरों और वीडियो के साथ दिशा ने कैप्शन में लिखा 'मेरी मोन्ज, आप बहुत खास हैं और आपने इस साल सच में मेरी लाइफ को अमेजिंग तरीके से बदल दिया है। मेरी सभी अच्छी यादें आपके साथ हैं। दिल से सबसे खूबसूरत महिला को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। आप जहां भी जाएं, अपना प्यार और पॉजिटिव वाइब फैलाती रहें। आई लव यू'।

सेलिब्रेट किया था प्री बर्थडे

कुछ दिनों पहले मौनी रॉय ने दोस्त दिशा पाटनी और पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा के साथ अपना प्री बर्थडे मनाया था। इस प्री बर्थडे की एक झलक एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ भी शेयर की थी। तस्वीरों और वीडियो में देखा गया था कि मौनी दोनों के साथ केक काटते हुए और पार्टी एंजॉय करते हुए दिखाई दे रही हैं।

जल्द करेंगी ओटीटी डेब्यू

मौनी रॉय जल्द ही फिल्म 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' से ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। वहीं, इससे पहले एक्ट्रेस अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा' में दिखाई दी थीं।

यह भी पढ़ें: Disha Patani Pics: डीप नेक ड्रेस में दिशा पाटनी ने ढहाया कहर, तस्वीरों में देखें एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक