Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Divya Agarwal ने पति अपूर्वा पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'हर कहानी का अंत...'

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और अपूर्वा पडगांवकर (Apurva Padgaonkar) ने इसी साल फरवरी में शादी की थी। इस कपल ने परिवार वालों की मौजूदगी में घर पर ही फेरे लिए थे। अब शादी के तीन महीने बाद दोनों ने तलाक की खबर उड़ने लगी जिसका कारण था इंस्टाग्राम से कपल का वेडिंग फोटोज डिलीट करना। हालांकि अब इन खबरों पर दिव्या ने चुप्पी तोड़ी है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 28 May 2024 08:03 AM (IST)
Hero Image
Divya Agarwal And Apurva Padgaonkar (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  'बिग बॉस ओटीटी सीजन 1' की विनर रहीं दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। सोमवार को खबर सामने आई कि दिव्या और अपूर्वा पडगांवकर (Apurva Padgaonkar) के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा।

इतना ही नहीं इस कपल के इंस्टाग्राम पर भी लोगों को शादी की तस्वीरें न दिखी, जिसके बाद कयास लगाना शुरू कर दिया कि इनका तलाक हो रहा है, लेकिन देर रात एक्ट्रेस ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी और इसके पीछे का सच बताया।

यह भी पढ़ें- शादी के एक महीने बाद Divya Agarwal ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'प्रपोजल के बाद से प्रेग्नेंट हूं'

क्या अगल हो रहे हैं दिव्या और अपूर्वा ?

एक तरफ जहां टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी टूटती शादी को लेकर मीडिया में बनी हुई है। ऐसे में दिव्या की शादी की अनबन की खबरों ने फैंस को हैरान कर दिया था, लेकिन अब उन्होंने एक लंबा-चौड़ा नोट लिखकर बताया है कि आखिर क्यों तस्वीरों को सोशल मीडिया से हटाया है। दिव्या अग्रवाल ने लिखा, 'मैंने कोई हल्ला नहीं मचाया। मैंने कोई कमेंट नहीं किया और न कोई स्टोरी पोस्ट की।

मैंने अपने इंस्टाग्राम से लगभग 2500 पोस्ट्स डिलीट किए है, लेकिन मीडिया ने सिर्फ शादी की तस्वीरें न दिखने पर ही रिएक्ट किया। ये मजेदार है कि लोग कैसे देखते हैं और मुझसे क्या उम्मीद करते हैं। मैंने हमेशा वो किया, जिसकी लोगों ने मुझसे उम्मीद नहीं की थी और वो क्या उम्मीद कर रहे हैं- तलाक या बच्चा।' हालांकि इसमें से कुछ नहीं हो रहा है।

'हर कहानी का अंत सुखद होता है'

दिव्या ने आगे अपने पोस्ट में लिखा, हर कहानी का अंत सुखद होता है और भगवान की कृपा से मेरे पति मेरे बगल शान से सो रहे हैं और खर्राटे ले रहे हैं।'

दिव्या और अपूर्व पडगांवकर की लव स्टोरी

दिव्या और अपूर्व की लव स्टोरी की बात करें तो ये कपल ब्रेकअप के बाद फिर एक हुआ था।  दिव्या ने प्रियांक शर्मा और वरुण सूद से पहले अपूर्व को साल 2015 में डेट किया था। हालांकि, उस वक्त किसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था और एक्ट्रेस अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई थीं, लेकिन साल 2022 में वरुण से अलग होकर दिव्या ने फिर से अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड अपूर्व का हाथ थामा।

यह भी पढ़ें-  Divya-Apruva Wedding Photos: एक दूजे के हुए दिव्या और अपूर्वा, परिवार वालों की मौजूदगी में घर पर लिए फेरे