Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Divya Agarwal ने शेयर किया मेहंदी सेरेमनी का अनदेखा वीडियो, अपूर्व के साथ किया था धमाकेदार डांस

Divya Agarwal New Video दिव्या अग्रवाल ने 20 फरवरी को अपूर्व पडगांवकर से महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाज से शादी की थी । ये कपल एक-दूसरे को अपना जीवन साथी बना चुका है। शादी के पांच दिन बाद एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी का अनदेखा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह डांस और कई तरह के गेम खेलती नजर आ रही है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 25 Feb 2024 09:54 PM (IST)
Hero Image
दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Divya Agarwal New Video: दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) 20 फरवरी को अपने ब्वॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर (Apurva Padgaonkar) से शादी के बंधन में बंध चुकी है। इस कपल ने बेहद सादगी से शादी रचाई। दिव्या ने अपने घर की छत्त पर अपूर्व संग परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में फेरे लिए थे।

वहीं अब ये कपल लगातार अपनी शादी और प्री-वेडिंग की फोटोज और वीडियो शेयर कर रहा है। रविवार को दिव्या ने मेहंदी सेरेमनी का अनदेखा वीडियो शेयर किया, जिसमें वह काफी मस्ती करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- Divya Agarwal Emotional Video: सिंदूर रस्म के समय पति के गले लगकर खूब रोई थीं दिव्या अग्रवाल

दिव्या का अनदेखा मेहंदी सेरेमनी वीडियो

दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर ने महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाजों से एक-दूसरे को अपना जीवन साथी चुना है। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी की एक झलक साझा की है, जिसमें वह खाने से लेकर डांस और कई तरह के गेम खेलती नजर आ रही है। वीडियो के कैप्शन में दिव्या ने लिखा, म्यूजिक तेज बज रहा था, खाना बह रहा था और हंसी भी थी। हमारी मेहंदी प्यार, संस्कृति और कुछ गंभीर जूता खेल कौशल का उत्सव थी।

View this post on Instagram

A post shared by Divya AmarSanjay Agarwal (@divyaagarwal_official)

दिव्या का मेहंदी लुक

इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने पंजाबी लुक को चुना था। ग्रीन, येलो और पिंक कलर के हेवी सूट में दिव्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं। तो वहीं दूल्हे राजा अर्पूव पिंक कुर्ते-पजामे और क्रीम कलर की नेहरू जैकेट में नजर आए थे।

दिव्या का वेडिंग लुक

एक्ट्रेस ने अपने वेडिंग लुक को पूरा करने के लिए पर्पल रंग का डबल शेड वाला लहंगा चुना था। उनके इस लहंगे पर गुलाबी रंग का वर्क था, जो उसे खूबसूरत बना रहा था। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने डायमंड ज्वेलरी, हाथों में पारंपरिक लाल चूड़ा और कलीरे पहने थे।

यह भी पढ़ें- अपनी मेहंदी सेरेमनी में जमकर नाचीं Divya Agarwal, फ्लॉन्ट की अपूर्व पड़गांवकर के नाम की मेहंदी