Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Divya Agarwal Wedding: इस दिन मंगेतर संग शादी करेंगी दिव्या अग्रवाल, एक्ट्रेस ने बताया क्या-क्या होगा बदलाव

Divya Agarwal Wedding दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) की भी शादी की खबर सामने आ रही है। इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने जोरशोर से किया है। इतना ही नहीं दिव्या ने शादी की तारीख के लेकर शादी किस अंदाज में करेंगी इस राज से भी पर्दा उठा दिया है। कहा जा रहा है कि 18 से 20 फरवरी के बीच की तारीख पर विचार हो रहा है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 19 Dec 2023 05:58 PM (IST)
Hero Image
दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Divya Agarwal Wedding: इस वेडिंग सीजन में अब तक कई टीवी और बॉलीवुड स्टार्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं। तो वहीं कुछ बंधने वाले हैं। इस बीच अब बिग बॉस ओटीटी 1 विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) की भी शादी की खबर सामने आ रही है।

इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने जोरशोर से किया है। इतना ही नहीं दिव्या ने शादी की तारीख के लेकर शादी किस अंदाज में करेंगी इस राज से भी पर्दा उठा दिया है। आइए जानते हैं कब दिव्या मंगेतर अपूर्व पडगांवकर (Apurva Padgaonkar) की दुल्हन बनेगी।

यह भी पढ़ें- Ex ब्वॉयफ्रेंड की दुल्हनिया बनने जा रहीं Divya Agarwal, शादी से पहले किए भोलेनाथ के दर्शन

अगले साल शादी करेंगी दिव्या अग्रवाल

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, दिव्या अग्रवाल अगले साल यानी फरवरी में शादी करने वाली हैं। इस कपल ने बीते साल दिसंबर में सगाई की थी और अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में है। मंगेतर के बारे में बात करते हुए दिव्या ने कहा कि, वो मेरा सपोर्ट सिस्टम है और मुझे पता है। हमारे बिग डे यानी वेडिंग डे की तारीख को लेकर अभी भी विचार चल रहा है। कहा जा रहा है कि 18 से 20 फरवरी के बीच की तारीख पर विचार हो रहा है।

शादी में बदलाव चाहती है दिव्या

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, अभी तक कुछ भी योजना नहीं बनाई गई है। भारतीय शादियां जितनी मजेदार होती हैं, उतनी ही तनावपूर्ण भी होती हैं। मैं एक बात जानती हूं कि मैं पिछले कुछ समय से चली आ रही शादी के विचार को बदलना चाहती हूं। एक अलग दृष्टिकोण होना चाहिए। हल्दी वाली पीली, मेहंदी वाली हरी पहनी है, यह अब एक पैटर्न की तरह है।

शादी में दो दिन हैं और लोग इसमें शामिल होने या कुछ भी करने के लिए बहुत थके हुए हैं। जो मजेदार नहीं है और इसके बजाय दबाव है। इसलिए, मैं अपनी शादी के बारे में सब कुछ बदलना चाहती हूं। मैं सारे नैरेटिव बदल दूंगी। उदाहरण के लिए, मैं मेहंदी लगाकर 5 घंटे तक बैठना और दूसरों को इसका आनंद लेते हुए नहीं देखना चाहती। हरे और गुलाबी गद्दे और फूलों की सजावट नहीं होगी। मैं केवल रोशनी चाहती हूं और फूल बर्बाद नहीं करना चाहता।

शादी में 50 लोग होंगे शामिल- दिव्या

यह भी पढ़ें-  Divya Agarwal Video: ब्वॉयफ्रेंड संग सरेआम प्यार करना दिव्या अग्रवाल को पड़ा भारी, ट्रोलर्स ने कर दी फजीहत

मैं अपने मेहमानों से भी कहूंगी कि वे गुलदस्ता न लें। ये बहुत छोटी चीजें हैं जिन्हें मैं बदलना चाहती हूं। मैं उस बड़े दिन के लिए अपना सारा बजट बनाना चाहती हूं। मैं उस समय में वापस जाना चाहती हूं जब मैं सिर्फ अपने माता-पिता की बेटी हूं, बिना किसी सेलिब्रिटी टैग के। मेरी शादी में केवल 50 लोग शामिल होंगे। इसके अलावा ये कपल दोस्तों के लिए ग्रैंड पार्टी का आयोजन करेगा।