Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yaariyan 2 Teaser: रिलीज हुआ 'यारियां 2' का टीजर, सरप्राइज करेगा दिव्या खोसला का किरदार

Yaariyan 2 Teaser Released यारियां की अपार सफलता के बाद अब दिव्या खोसला कुमार अब यारियां 2 लेकर आ रही हैं। गुरुवार को यारियां 2 का टीजर रिलीज कर दिया गया है जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बड़ा दिया है। इस टीजर में आपको दिव्या के अलावा फिल्म की स्टार कास्ट मीजान जाफरी पर्ल वी पुरी वरीना हुसैन और अनस्वरा रंजन की झलक देखने को मिलेगी।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Thu, 10 Aug 2023 02:55 PM (IST)
Hero Image
यारियां 2 का टीजर आया सामने (Photo Credit-Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: साल 2014 में आई हिमांश कोहली और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'यारियां' ने दर्शकों का दिल बखूबी जीता था। दिव्या खोसला कुमार के डायरेक्शन में बनी यारियां ने ऑडियंस से लेकर क्रिटिक्स तक सभी को इम्प्रेस किया। ऐसे में दिव्या अब 'यारियां 2' लेकर आ रही हैं, खास बात ये है कि इस बार वह डायरेक्टर नहीं बल्कि लीड रोल में नजर आएंगी। जिसका अंदाजा आप गुरुवार को रिलीज हुए 'यारियां 2' के टीजर को देख कर आसानी से लगा सकते हैं।

रिलीज हुआ 'यारियां 2' का टीजर

बुधवार को मेकर्स की ओर से यारियां 2 का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया गया। जिसमें दिव्या खोसला कुमार फिल्म के लीड एक्टर मीजान जाफरी और पर्ल वी पुरी के साथ नजर आईं। अब गुरुवार को टी सीरीज ने यारियां 2 का टीजर रिलीज कर दिया है, जिसमें ये दिखाया गया है कि एक लड़की के इर्द गिर्द दो लड़कों की कहानी घूमती रहती है। इस टीजर से ये अनुमान आसानी से लगाया गया कि इस बार यारियां की कहानी लव ट्राइंगल पर भी आधारित हो सकती है।

View this post on Instagram

A post shared by Divya khosla (@divyakhoslakumar)

वरीना हुसैन, अनस्वरा रंजन, प्रिया वारियर और यश दास गुप्ता जैसे कलाकारों की झलक आपको इस टीजर में देखने को मिलेगी। 'यारियां 2' के टीजर ने फैंस की एक्साइटमेंट को भी काफी हद तक बढ़ा दिया है। डायरेक्टर विनय सप्रू और राधिका राव के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

जानिए कब रिलीज होगी 'यारियां 2'

पहले पार्ट की अपार सफलता के बाद यारियां का सीक्वल आ रहा है। 9 साल के लंबे इंतजार के बाद एक बार फिर से दर्शकों को नई तरीके की यारियां देखने को मिलेगी। गौर करें यारियां 2 की रिलीज डेट की तरफ तो ये मूवी 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मालूम हो कि 2014 में आई यारियां ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 40 करोड़ का कारोबार किया था, कम बजट में बनने की वजह दिव्या खोसला कुमार की इस फिल्म का पहला भाग हिट साबित हुआ था।