Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hero Heeroine: दिव्या खोसला कुमार की फिल्म 'हीरो हीरोइन' का नया पोस्टर जारी, फैंस हुए एक्साइटेड

Hero Heroine Poster निर्माता निर्देशक और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार जल्द फिल्म हीरो हीरोइन में दिखाई देने वाली हैं। कुछ दिनों पहले उनकी इस मूवी का एक पोस्टर जारी किया गया था। अब गुरुवार को फिर फिल्म हीरो हीरोइन का एक नया पोस्टर जारी कर दिया गया है। इस पोस्टर को देखने के बाद एक्ट्रेस के फैंस काफी खुश हो गए हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 02 Feb 2024 09:06 PM (IST)
Hero Image
'हीरो हीरोइन' की नई झलक आई सामने (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Hero Heroine Poster: एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'हीरो हीरोइन' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले ही इस मूवी से उनका पहला पोस्टर जारी किया गया था। अब गुरुवार को मेकर्स ने फिल्म का दूसरा पोस्टर भी जारी कर दिया।

फैंस पोस्टर देखने के बाद काफी एक्साइटेड हो गए हैं और अब फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सुरेश कृष्ण द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एक असल जीवन की लव स्टोरी को दिखाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Yaariyan 2 Trailer: 3 कजिन्स की एक जर्नी, कॉमेडी, कन्फ्यूजन और लव ट्राइंगल से भरपूर है 'यारियां 2' का ट्रेलर

'हीरो हीरोइन' की नई झलक आई सामने

बॉलीवुड की जानी-मानी निर्माता, निर्देशक और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार फिल्म 'हीरो हीरोइन' के साथ ही दक्षिण भारतीय सिनेमा में कदम रखने के लिए तैयार हैं। अब इस फिल्म से दिव्या की नई झलक सामने आई है, जिसमें उनकी अदाएं फैंस का दिल जीत रही हैं। यह मूवी तेलुगु के साथ हिंदी भाषा में भी रिलीज होने वाली है।

प्रेरणा अरोड़ा हैं फिल्म की निर्माता

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा', 'पैडमैन' और 'परी' जैसी फिल्में देने के लिए जानी जाने वाली प्रसिद्ध निर्माता और हिट मशीन प्रेरणा अरोड़ा इस फिल्म के साथ धमाकेदार वापसी कर रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Divyah khosla kumar (@divyahkhoslakumar)

फिल्म को लेकर खुश हैं दिव्या

दिव्या खोसला कुमार ने इसके बारे में बात करते हुए कहा था कि यह मेरी अब तक की सबसे आशाजनक भूमिका है। मैं बता नहीं सकती कि पहली झलक सामने आने के साथ ही इतना प्यार देखकर मैं कितनी खुश हूं। ‘हीरो हीरोइन’ की दुनिया में कदम रखना एक ऐसा अनुभव है जो मेरे अंदर हमेशा के लिए अंकित रहेगा।

दिव्या खोसला कुमार का वर्क फ्रंट

दिव्या खोसला कुमार जल्द 'हीरो हीरोइन' में नजर आने वाली हैं। हालांकि, अभी इस फिल्म की रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है। इससे पहले दिव्या को फिल्म 'यारियां 2' में देखा गया था।

यह भी पढ़ें: Yaariyan 2: विवादों में फंसी 'यारियां 2', डायरेक्टर राधिका और विनय ने जारी किया बयान