Move to Jagran APP

Savi के सेट पर लोहे की ग्रिल से टकराई थीं दिव्या खोसला, बोलीं- मैं उस घटना को कभी नहीं भूलूंगी'

दिव्या खोसला (Divya Khossla) आखिरी बार फिल्म सावी में नजर आई थीं। जो हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। ऐसे में दिव्या फिर से चर्चा में आ गई हैं। दिव्या ने फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह सेट से एक हादसे का शिकार हुई थी। बता दें सावी में दिव्या ने मॉडर्न युग की सावित्री का रोल निभाया था।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 06 Aug 2024 04:18 PM (IST)
Hero Image
फिल्म सावी दिव्या खोसला ( फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता और निर्देशक दिव्या खोसला हाल ही में फिल्म सावी में दिखाई दी थी। जो तीन महीने पहले मई में रिलीज हुई थी। इस मूवी की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री घायल हुई थी, जिसका खुलासा उन्होंने अब किया है।

बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर चोटों के साथ अपनी कई तस्वीरें शेयर भी की थी। अब एक बार उन्होंने इस पर बातचीत की है। वैसे बता दें, कई स्टार्स हैं जो मूवी की शूटिंग के दौरान घायल हुए हैं।

'मेरी सबसे खुशी की जगह फिल्म सेट है'

एक्ट्रेस दिव्या खोसला ने एएनआई के साथ एक साक्षात्कार में बताया, "मेरी सबसे खुशी की जगह फिल्म सेट है। जहां मुझे लगता है कि बहुत सारी रचनात्मकता है, जहां मैं जीवन में विकसित हुई हूं।" आगे उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी यात्रा के बारे में विस्तार से बताया और बताया कि कैसे सेट पर उनके शुरुआती अनुभवों ने उनके करियर को आकार दिया।

यह भी पढ़ें- Divya Khosla Mother Passed Away: दिव्या खोसला की मां का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल मैसेज

"क्योंकि जब मैं इंडस्ट्री में आई थी, तो मुझे कुछ भी नहीं पता था। इसलिए सेट पर काम करके मैं बहुत बड़ी हुई और मुझे लगता है कि भले ही मैं सेट पर किसी भी क्षमता में काम कर सकता हूं, लेकिन मैं खुद को ऐसा मानती हूं सेट पर इस जीवन में काम करना सौभाग्य की बात है फिर चाहे वह अभिनय हो या निर्देशन।

सेट की चुनौतियों पर बोलीं एक्ट्रेस

दिव्या ने आगे फिल्म के निर्माण के दौरान सामने आई चुनौतियों पर विचार करते हुए दिव्या ने एक विशेष रूप से यादगार घटना का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि कैसे कभी-कभी शून्य से 10 डिग्री सेल्सियस नीचे के तापमान में फिल्म की शूटिंग की जाती है। "दुर्भाग्य से सेट पर मेरा एक्सीडेंट हो गया। फाइट सीक्वेंस के दौरान मैं लोहे की ग्रिल से टकराई थी, जिससे मेरे चेहरे पर चोट लगी थी और मुझे लगता है कि मैं उस घटना को कभी नहीं भूलूंगी क्योंकि वह मेरे लिए एक भयानक घटना थी।"

यह भी पढ़ें- 17 साल की उम्र में डेब्यू, फिर अरेंज मैरिज, अब एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाना चाहती हैं दिव्या खोसला कुमार