Move to Jagran APP

करण जौहर के अभद्र भाषा के इस्तेमाल पर भड़कीं Divya Khossla, बोलीं- मुझे चुप कराने के लिए ऐसा किया जा रहा

यारियां फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं दिव्या खोसला ने एक्टिंग डायरेक्शन और प्रोडक्शन लाइन में भी अपनी पहचान बनाई है। वह फिल्मों में अलग ही लेवल की क्रिएटिविटी करने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उन्होंने जिगरा मेकर्स पर उनकी फिल्म सावी की स्क्रिप्ट को चुराने का आरोप लगाया। अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर फिल्म के को-प्रोड्यूसर करण जौहर को लताड़ लगाई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 16 Oct 2024 02:24 PM (IST)
Hero Image
करण जौहर और दिव्या खोसला. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'जिगरा' जब से रिलीज हुई है, तब से लोग इसके बारे में बात तो कर रहे हैं, लेकिन फिल्म को पॉजिटिव से ज्यादा नेगेटिव पब्लिसिटी मिल रही है। प्रोड्यूसर और एक्ट्रेस दिव्या खोसला (Divya Khossla) ने 'जिगरा' के मेकर्स पर 'सावी' की स्क्रिप्ट चुराने का आरोप लगाया है।

जब से दिव्या खोसला ने मेकर्स पर 'सावी' की स्टोरी आइडिया चुराने का आरोप लगाया है, तब से करण जौहर और उनके बीच विवाद शुरू हो गया है। करण, जिगरा फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं। उन्होंने दिव्या का बिना नाम लिए उन्हें मूर्ख कहा, जिसके बाद एक्ट्रेस ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया। लेकिन इनके बीच के विवाद ने अब और गंभीर रूप ले लिया है।

कहां से शुरू हुआ विवाद?

दिव्या खोसला ने एक थिएटर की फोटो शेयर की थी, जिसमें जिगरा फिल्म चल रही थी। वह थिएटर पूरी तरह से खाली था। दिव्या ने तब कहा था कि आलिया भट्ट में सच में बहुत जिगरा है। अपनी ही फिल्म के लिए टिकट्स खरीद लिए और फेक कलेक्शन अनाउंस कर दिए। इस पर करण ने एक पोस्ट में बिना एक्ट्रेस का नाम लिए उन्हें मूर्ख कहा था। दिव्या भी कहां चुप रहने वाली थीं। उन्होंने भी कह दिया कि जो चोरी करते हैं, वह शांत रहकर ही लड़ाई में बने रह सकते हैं। उनकी खुद की कोई आवाज नहीं होती। 

अभद्र भाषा पर लगाई लताड़

अब हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में दिव्या खोसला ने करण जौहर के उन्हें मूर्ख कहने की बात पर खुलकर भड़ास निकाली है।

दिव्या ने कहा, ''आज जब मैं बोल रही हूं, तो मिस्टर करण जौहर मुझे चुप कराने के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। क्या ये सही है कि आप एक महिला को बेवकूफ कहें? अगर ऐसा मेरे साथ हो सकता है, तो उनका क्या जो इंडस्ट्री में नए हैं। यहां कोई राजा नहीं है और मैं एक सब्जेक्ट की तरह ट्रीट किए जाना पसंद नहीं करूंगी।''

आलिया भट्ट को लेकर कही ये बात

दिव्या ने आलिया को लेकर भी बयान दिया। उन्होंने कहा कि आलिया फेमस पर्सनालिटी हैं। उन्हें इस तरह की हरकतें की जरूरत नहीं है। असली हीरोइज्म गलत के खिलाफ बोलने में होता है। ऑडियंस को पैसे और पावर के बल पर नहीं, मेरिट के आधार पर तय करने देना चाहिए।

बता दें कि सावी फिल्म 31 मई, 2024 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को आलिया भट्ट के चाचा मुकेश भट्ट ने को-प्रोड्यूस किया था। 

यह भी पढ़ें: एक बार फिर विवादों में घिरी Alia Bhatt की 'जिगरा' Mary Kom एक्टर ने मेकर्स पर लगाया भेदभाव का आरोप