Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diwali 2022: अनन्या पांडे ने ब्लैक ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट, हॉटनेस देख फैंस ने कहा- हाउ लवली

Diwali 2022 अनन्या पांडे ने दिवाली के अवसर पर मनीष मल्होत्रा की पार्टी में भाग लिया था। इसमें उनके अलावा और भी कई कलाकार नजर आए थे। अब उन्होंने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। वह काफी हॉट लग रही है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarUpdated: Fri, 21 Oct 2022 04:46 PM (IST)
Hero Image
Diwali 2022: अनन्या पांडे को दिवाली पार्टी में देखा गया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Ananya Panday Bold Photos: चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने अपनी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें ब्लैक कलर की ड्रेस में फोटोशूट कराते हुए देखा जा सकता है। वह काफी खूबसूरत लग रही है। उन्होंने कुल 4 तस्वीरें शेयर की है। इसमें वह हॉट अंदाज में पोज देती हुईं नजर आ रही है। अनन्या पांडे का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। उन्होंने एक शतरंज के एक मोहरे की इमोजी शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'द ड्रामा।'

अनन्या पांडे हाल ही में लाइगर फिल्म में नजर आई थी

अनन्या पांडे फिल्म एक्ट्रेस है। वह हाल ही में लाइगर फिल्म में नजर आई थी। इस फिल्म में उनके अलावा विजय देवरकोंडा की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन ने किया था। अनन्या पांडे जल्द कई फिल्मों में नजर आएंगी।

अनन्या पांडे की फोटो को 2 घंटे में 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है

अनन्या पांडे की फोटो को 2 घंटे में 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है। वहीं फोटोज पर 13 सौ कमेंट्स किए गए है। कई लोगों ने फोटोज पर हाउ लवली एनी, यू लुक लवली, हॉट, आपने तापमान बढ़ा दिया, ऑसम, जैसे कमेंट्स किए है।

 

अनन्या पांडे इन्हीं कपड़ों में मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में पहुंची थी

अनन्या पांडे इन्हीं कपड़ों में मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में पहुंची थी। इसमें उनके अलावा और भी कई कलाकारों ने भाग लिया था। अनन्या पांडे के अलावा पार्टी में आदित्य रॉय कपूर भी पहुंचे थे। दोनों ने एक साथ पोज भी दिया था। अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर को लेकर खबर आई थी कि दोनों ने एक पार्टी में किस किया था और इस बात का खुलासा करण जौहर ने कॉफी विथ करण के सेट पर किया था।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)