Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diwali 2022: बॉलीवुड में लम्बे अर्से बाद जमकर मना दिवाली का जश्न, देखें- सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो

Diwali 2022 Bollywood Celebration Party दिवाली ऐसा त्योहार रहा है जिसकी रौनक फिल्म इंडस्ट्री में खूब देखने को मिलत है। सेलेब्रिटीज जमकर इस त्योहार का जश्न मनाते हैं। इस बार लम्बे वक्त बाद बॉलीवुड में दिवाली की रोशनी और धूम देखने को मिली।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Tue, 25 Oct 2022 10:45 AM (IST)
Hero Image
Bollywood Celebration Party Photos and Videos. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सोमवार को देशभर में दिवाली का पर्व मनाया गया। इसकी धूम बॉलीवुड में भी देखी गयी। पिछले दो सालों के पैनडेमिक के कारण रोशनी के इस त्योहार की चमक कुछ फीकी पड़ी हुई थी, मगर इस बार बॉलीवुड ने इसे मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

दिवाली से पहले ही पार्टियों का दौर शुरू हो गया था, जो दिवाली की रात तक जारी रहा। एकता कपूर, रमेश तौरानी, किशन कुमार, मनीष मल्होत्रा से लेकर भूमि पेडनेकर तक ने दिवाली पार्टियों का आयोजन किया, जिनमें जिनमें तकरीबन पूरा ही बॉलीवुड उमड़ पड़ा। पारम्परिक लिबास पहने सेलेब्रिटीज ने इन पार्टीज सी शा और रौनक बढ़ाई। 

सोमवार की शाम सेलेब्स ने अपने घरों पर दिवाली मनायी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर कीं। करीना कपूर खान और कटरीना कैफ से लेकर अजय देवगन और अक्षय कुमार ने तस्वीरों के जरिए अपने सेलिब्रेशन की झलकियां दिखायीं।

यह भी पढ़ें: Diwali Photos: सोनम-आनंद की दिवाली पार्टी में शामिल हुए भूमि पेडनेकर से लेकर कृति सेनन समेत ये सितारे

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ तस्वीरें शेयर करके दिवाली की शुभकामना फैंस को दी। इन तस्वीरों में दोनों कलाकार एथनिक एटायर में काफी खूबसूरत दिख रहे हैं। कटरीना, विक्की की तरफ देखते हुए मुस्कुरा रही हैं।

फोटो स्टोरी- दिवाली पर रवीना टंडन ने इस अंदाज में दीं दिवाली की शुभकामनाएं

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर खान ने अपने परिवार के साथ दिवाली सेलिब्रेट की। इस मौके के लिए सैफ काले रंग का एम्ब्रोडरी वाला कुर्ता और सफेद पजामा चुना तो करीना लाल सलवार सूट में बेहद खूबसूरत दिखीं। तैमूर और जेह पापा सैफ के साथ मैचिंग ड्रेस में दिखे।

फोटो स्टोरी- शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान ने दिवाली पर साड़ी लुक से जीते दिल

View this post on Instagram

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

आलिया भट्ट अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से पार्टियों में तो नहीं जा सकीं, मगर घर पर परिवार के साथ उन्होंने दिवाली सेलिब्रेट की। नीतू कपूर ने इस जश्न की फोटो शेयर की है, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया की मॉम सोनी राजदान और बहन शाहीन भट्ट भी हैं।

फोटो स्टोरी- कंगना रनोट ने घर पर की दिवाली की पूजा, देखें तस्वीरें

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय देवगन की दिवाली तस्वीर परफेक्ट फैमिली फोटो है। एक तस्वीर में बेटे युग के साथ अजय मस्ती करते दिख रहे हैं। वहीं, काजोल और बेटी नीसा देवगन पारम्परिक लिबास पहने हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों पर लिखा अजय का कैप्शन भी मजेदार है। उन्होंने लिखा- परम्परा, प्रतिष्ठा, अनुशासन।

फोटो स्टोरी- अनुष्का शर्मा ने दिवाली का जश्न इस अंदाज में मनाया

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बच्चन परिवार ने दिवाली का त्योहार प्रतीक्षा में मनाया। अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अमिताभ की नातिन नव्या नवेली नंदा भी तस्वीरों में नजर आयीं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दिवाली की शाम सोनम कपूर ने पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटी शामिल हुए। इस मौके पर सोनम के पति आनंद आहूजा ने वहां मौजूद पैपराजी को मिठाई बांटी।

यह भी पढ़ें: सारा अली खान ने दोस्तों के साथ मनायी दिवाली, देखें तस्वीरें