Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diwali 2022: मनीष मल्होत्रा की पार्टी में काजोल-माधुरी दीक्षित ने किया झूमकर डांस, 90 की यादों में डूबे फैंस

Diwali 2022 माधुरी दीक्षित और काजोल दोनों ही 90 के दशक की सुपरस्टार एक्ट्रेसेज में से एक हैं। दोनों का हाल ही में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में ये दोनों डांस करती नजर आ रही हैं।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Fri, 21 Oct 2022 05:25 PM (IST)
Hero Image
diwali 2022 kajol dance with madhuri dixit in manish malhotra party video goes viral. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Diwali 2022: माधुरी दीक्षित ने स्क्रीन पर जहां अपनी एक मुस्कुराहट से फैंस के दिलों को धड़काया, तो वही काजोल ने अपने डायलॉग से हर किसी को थिएटर में तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। 90 के दशक का शायद ही कोई ऐसा बच्चा हो, जो इन दोनों एक्ट्रेसेज की अदाओं का दीवाना ना हो। हाल ही में बॉलीवुड में दिवाली फेस्टिवल का मोड़ ऑन हो चुका है और पार्टियों की शुरुआत भी हो चुकी है। बॉलीवुड के फेमस फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर बीती रात यानी कि गुरूवार को दिवाली पार्टी हुई, जिसको कई बड़े सितारों ने अटेंड किया। इसी दिवाली पार्टी में शामिल होने के लिए काजोल और माधुरी दीक्षित भी पहुंची थी।

काजोल और माधुरी दीक्षित ने दिवाली पार्टी में मचाई धूम

काजोल और माधुरी दीक्षित की मनीष मल्होत्रा के दिवाली पार्टी सेलिब्रेशन से कई फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। खुद भी 'कुछ-कुछ होता है' एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर 'मजा मा' एक्ट्रेस माधुरी के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में काजोल माधुरी दीक्षित के साथ मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में तेज-तेज से गाना गा रही हैं और डांस कर रही हैं। 90 के दशक की दोनों सुपरस्टार एक्ट्रेसेज को साथ में देखकर फैंस के चेहरों पर एक बड़ी सी मुस्कान आ गई है। इस वीडियो को शेयर करते हुए काजोल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'ओरिजिनल डांसिंग क्वीन के साथ। माधुरी दीक्षित फ्लोर पर इतनी मस्ती करने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया, आप सभी को हैप्पी दिवाली।

View this post on Instagram

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

काजोल-माधुरी दीक्षित को साथ देखकर फैंस ने लुटाया खूब प्यार

सोशल मीडिया पर 90 के दशक की इन खूबसूरत अदाकाराओं को साथ में देखकर फैंस अपनी खुशी नहीं रोक पा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'जब आपकी दो पसंदीदा अभिनेत्रियां एक साथ, एक ही फ्रेम में साथ हों तो'। दूसरे यूजर ने लिखा, '90 के हजारों युवा ये वीडियो देखने के बाद खुशी से झूम उठे होंगे, दो बेस्ट क्वींस। अन्य यूजर ने लिखा, 'ओह माय गॉड, मैं देख नहीं सकता। प्लीज आप दोनों अपने डांस वीडियो को शेयर करो, हम सभी खुशी के मारे मर जाएंगे'।

माधुरी दीक्षित ने भी काजोल की वीडियो पर लुटाया प्यार

काजोल द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस फोटो को देखने के बाद माधुरी दीक्षित ने उस पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ये मेरी खुशकिस्मती है, तुम बहुत ही शानदार हो। आप सभी को हैप्पी दिवाली। इसके अलावा माधुरी, काजोल, रवीना टंडन की एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें: Madhuri Dixit Maja Ma:ओटीटी प्लेटफॉर्म के आने से एक्टर्स को किरदार चुनने की आजादी- माधुरी दीक्षित

यह भी पढ़ें: Madhuri Dixit:जब माधुरी दीक्षित का सेलिब्रिटी होना डॉ नेने को करता था परेशान, शादी के बाद यूं बदल गई थी जिंदगी