Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diwali 2022: दिवाली के पटाखों से कम नहीं बॉलीवुड के ये स्टार्स, करारे जवाब से ट्रोल्स पर फोड़ते हैं बम

Diwali 2022 दिवाली नजदीक है ऐसे में हर कोई इस फेस्टिवल के रंग में रंग चुका है। बॉलीवुड में भी कई स्टार्स ने दिवाली पार्टीज रखी लेकिन आज हम आपको उन स्टार्स के बारे में बता रहे हैं जो ट्रोल्स पर दिवाली के बम की तरह फूटते हैं।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Sun, 23 Oct 2022 02:44 PM (IST)
Hero Image
amantha ruth prabhu to urfi javed and kangana ranaut these celebrities are the real firecracker on social media/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Diwali 2022: दिवाली के पर्व की रौनक और धूम अब हर जगह दिख रही है। हर गली, हर गांव और शहर में रोशनी के पर्व की खुशी देखी जा सकती है। बॉलीवुड और टीवी के सितारे भी सेलिब्रेशन मोड में आ चुके हैं। सोशल मीडिया प्री-दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरों से भरा पड़ा है। मगर, इस लेख में हम बॉलीवुड के उन एक्टर्स और एक्ट्रेसेज के बारे में बताने जा रहे हैं, जो किसी पटाखे से कम नहीं, क्योंकि जब कोई इन्हें ट्रोल करने की कोशिश करता है तो सोशल मीडिया में ये पटाखों की तरह ही फटते हैं। 

सामंथा रुथ प्रभु

सामंथा रुथ प्रभु साउथ सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं। पति नागा चैतन्य से अलग होने के बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। वह जब भी कोई पोस्ट डालती थीं, तो कुछ ट्रोल्स उन्हें अपना टार्गेट बना लेटे हैं। लेकिन यशोदा एक्ट्रेस ने बिना डरे हमेशा ट्रोल्स पर बम फोड़े, जब एक ट्रोल ने कहा कि वह अपने कुत्ते और बिल्ली के आसपास ही खत्म हो जाएंगी, तो इसके बाद उन्होंने ऐसा जवाब दिया, जिसके बाद उनके फैंस ने उनकी खूब वाहावाही की। एक्ट्रेस ने कहा कि वह बहुत खुश होंगी, ये सुन ट्रोलर की बोलती बंद हो गई।

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन वैसे तो बहुत ही कम बोलते हैं, लेकिन वह इंडस्ट्री में एक ऐसे एक्टर हैं, जो अपने एक जवाब से हर किसी की बोलती बंद कर देते हैं। अभिषेक को सोशल मीडिया पर जब भी कोई ट्रोल करने की कोशिश करता है, तो वह अपने एक जवाब से ही उसका मुंह बंद करवा देते हैं।

स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर का ट्रोल्स से काफी गहरा रिश्ता है। अपनी हर बात को बेबाकी से सोशल मीडिया पर रखने वालीं स्वरा अक्सर ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं। वह फिल्म इंडस्ट्री या देश से जुड़े किसी भी मुद्दे पर जब अपनी राय देती हैं तो लोग उन्हें ट्रोल करते हैं। लेकिन आज के दौर में अपने प्यार भरे अंदाज से ट्रोलर को कैसे जवाब देना ये शायद स्वरा भास्कर से अच्छा कोई नहीं जानता होगा।

कंगना रनोट

कंगना रनोट बॉलीवुड की सबसे बेबाक और बिंदास एक्ट्रेस हैं। वह फिल्म इंडस्ट्री के कई एक्टर्स से लेकर मेकर्स पर निशाना साधती हैं। हालांकि जब कभी कोई ट्रोल उन्हें टार्गेट करने की कोशिश करता है, तो क्वीन उस पर दिवाली की बम की तरह ऐसा धमाका करती हैं कि सामने वाले की बोलती बंद हो जाती है।

ऋचा चड्ढा

फुकरे एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा की गिनती भी बॉलीवुड की सबसे बेबाक एक्ट्रेसेज में होती है। वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं, लेकिन स्वरा की तरह ऋचा भी ट्रोल्स के सॉफ्ट टारगेट हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बेबाक राय रखने के लिए ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। लेकिन ऋचा का एक करारा जवाब ही ट्रोल की बोलती बंद करने के लिए काफी होता है।

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर भी बॉलीवुड के सबसे बेबाक एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं। उन्हें अक्सर अपने और मलाइका के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। हालांकि 'गुंडे' एक्टर अर्जुन भी ट्रोल्स के साथ गिव एंड टेक का पूरा हिसाब रखते हैं। उनकी बॉडी साइज को लेकर या किसी भी मुद्दे पर जब ट्रोल्स उन्हें ट्रोल करने की कोशिश करते हैं, तो अर्जुन स्क्रीन शॉर्ट शेयर कर उन्हें ऐसा जवाब देते हैं कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं।

उर्फी जावेद

इस लिस्ट में अपने फैशन को लेकर बेबाक और बिंदास उर्फी जावेद का नाम भी शामिल हैं। उर्फी को सोशल मीडिया पर अक्सर उनके कपड़ों की चॉइस और बोल्ड फैशन को लेकर खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। लेकिन वह भी उन्हें थ्रेट करने वाले लोगों को जवाब देने से बिलकुल पीछे नहीं हटती हैं।

इन सितारों के अलावा तापसी पन्नू और सिंघम एक्टर प्रकाश राज जैसे कई सितारे हैं, जो दिवाली के बम की तरह ट्रोल्स पर ऐसे फटते हैं कि ट्रोल्स की बोलती खुद ही बंद हो जाती है।

यह भी पढ़ें: Diwali 2022: मनीष मल्होत्रा की पार्टी में काजोल-माधुरी दीक्षित ने किया झूमकर डांस, 90 की यादों में डूबे फैंस

यह भी पढ़ें: Diwali 2022: सिंपल लुक में अगर दिवाली पर दिखना है गॉर्जियस, तो विद्या बालन का ये लुक करेगा आपकी मदद