Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diwali 2022: सिंपल लुक में अगर दिवाली पर दिखना है गॉर्जियस, तो विद्या बालन का ये लुक करेगा आपकी मदद

Diwali 2022 साड़ी के लिए विद्या बालन का प्यार आज तक किसी से छुपा नहीं है। डर्टी पिक्चर एक्ट्रेस ने दिवाली के खास मौके पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हो। ये तस्वीरे आपको सिंपल लुक में स्टाइलिश लुक देगा।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Fri, 21 Oct 2022 06:23 PM (IST)
Hero Image
diwali 2022 vidya balan look stunning in green and pink saree gives festive vibes. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Diwali 2022: पूरे देशभर में दिवाली के फेस्टिवल की धूम है। बॉलीवुड में भी सितारों पर जगमगाते इस त्यौहार का असर साफ देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ कृति सेनन से लेकर, आयुष्मान खुराना और मनीष मल्होत्रा जैसे सितारों की दिवाली पार्टी में स्टार्स का तांता लगा, तो वही दूसरी तरफ बॉलीवुड की डर्टी गर्ल विद्या बालन ने इस त्यौहार को इतने सिंपल तरह से मनाया कि फैंस उनकी फोटोज पर से अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। अगर आपके पास दिवाली पर सिम्प्लिसिटी पसंद करते हैं, लेकिन मन में गॉर्जियस दिखने की चाह रखते हैं, तो कहानी एक्ट्रेस विद्या का ये लुक आपकी पूरी मदद करेगा।

साड़ी में विद्या बालन को देख उनकी सादगी पर दिल हार बैठे फैंस

फेस्टिवल के रंग में रंगी विद्या बालन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर दिवाली से पहले कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद कैसे सिंपल साड़ी को खूबसूरत लुक देना है, इसकी टिप्स आप एक्ट्रेस से ले सकते हैं। विद्या ने एक के बाद एक खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में विद्या मेहंदी रंग की सिल्क साड़ी में नजर आ रही हैं, जिस पर गोल्डन बॉर्डर है और उसका गुलाबी रंग का पल्ल्लू है। अपनी साड़ी से मैच करते हुए विद्या बालन ने ऑरेज ब्लाउज पहना है, जिस पर गोल्डन रंग चढ़ा है।

उनकी गोल्ड ज्वेलरी और माथे के सिन्दूर ने लुक में लगाए चार चांद

विद्या बालन ये साड़ी बेहद ही सिंपल है, लेकिन इन तस्वीरों को अगर आप गौर से देखें तो आप ये टिप्स ले सकते हैं कि उनकी इस सादगी में उनकी गोल्ड ज्वेलरी उनके लुक में पूरा फेस्टिव फील दे रही है। अपने इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने गले में गोल्ड का नेकलेस, कानों में बड़े झुमके और हाथों में ग्रीन और लाल रंग की चूड़ी पहनी हुई है। विद्या के लुक में जो चार चांद लगा रहे हैं , वह है उनके माथे की लाल बिंदी और उनके माथे का सिन्दूर। विद्या बालन ने एक के बाद एक कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। जिसमें उनके पीछे एक बहुत ही खूबसूरत सी रंगोली बनी हुई है। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उनका फेस्टिव सीजन मोड़ ऑन हो चुका है। विद्या के इस लुक पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Most Awaited Sequels: 'नो एंट्री 2' से लेकर 'द डर्टी पिक्चर 2' तक, वर्षों से है इन फिल्मों के सीक्वल का इंतजार

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone Saw Chhello Show: दीपिका पादुकोण, विद्या बालन जैसे कई कलाकारों ने देखी छेलो शो, देखें वीडियो