Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diwali 2023: कियारा आडवाणी से परिणीति चोपड़ा तक, इन सेलेब्स की होगी शादी के बाद पहली दिवाली

Diwali 2023 इस साल दिवाली (Diwali) 12 नवंबर को मनाई जाएगी । 2023 में कई बॉलीवुड हस्तियां शादी के बंधन में बंधे हैं जैसे कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ( Parineeti Chopra ) और कई अन्य । आइए एक नजर डालते हैं उन 8 हस्तियों पर जो पहली बार इस खास दिन का जश्न मनाएंगे ।

By Jagran NewsEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 09 Nov 2023 04:44 PM (IST)
Hero Image
शादी के बाद सितारों की पहली दिवाली

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Diwali 2023: दिवाली एक हिंदू त्योहार है जहां आम लोग से लेकर बॉलीवुड के सितारों तक सभी जोर शोर से इस त्यौहार को मनाते हैं। इस साल दिवाली 12 नवंबर को मनाई जाएगी। 2023 में, कई बॉलीवुड हस्तियां शादी के बंधन में बंधे हैं, जैसे कियारा आडवाणी, परिणीति चोपड़ा और कई अन्य। आइए एक नजर डालते हैं उन 8 हस्तियों पर जो पहली बार इस खास दिन का जश्न मनाएंगे।

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी फरवरी 2023 में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंधी। शेरशाह कपल ने करीबी दोस्तों और परिवार के बीच जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की। उनकी शादी की तस्वीरें किसी फेयरीटेल जैसी नजर आईं।

हर किसी ने कपल की तस्वीरों और वीडियो पर बेशुमार प्यार लुटाया। इस साल कियारा पहली बार अपने पति और उनके परिवार के साथ दिवाली सेलिब्रेट करेंगी। इस खास दिन को एक साथ मनाते हुए जोड़े की तस्वीरें देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की इसी साल 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में शादी हुई थी। इस जोड़े ने अपनी शादी की कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए और उन्हें प्रशंसकों और बॉलीवुड हस्तियों से बहुत प्यार मिला। इस साल यह जोड़ा पहली बार खास दिन मनाएगा।

अथिया शेट्टी-केएल राहुल

सुनील शेट्टी की बेटी और अभिनेत्री अथिया शेट्टी 23 जनवरी, 2023 को क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। शादी उनके करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में हुई। इस साल यह जोड़ी पहली बार अपनी पहली दिवाली एक साथ सेलिब्रेट करेगी।

स्वरा भास्कर-फहद अहमद

स्वरा भास्कर ने इसी साल फरवरी में अपने बॉयफ्रेंड फहद अहमद से शादी की थी। इस जोड़े ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं जिन्हें प्रशंसकों और करीबी लोगों से बहुत प्यार मिला। 2023 में वे पहली बार दिवाली साथ मनाने जा रहे हैं।

सोनाली सहगल-अशेष सजनानी

प्यार का पंचनामा अभिनेत्री सोनाली सहगल इस साल अपनी पहली दिवाली पति और उनके परिवार के साथ मनाएंगी। अभिनेत्री ने जून 2023 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अशेष सजनानी के साथ शादी के बंधन में बंधी।

मानवी गगरू-वरुण कुमार

मानवी गगरू ने इसी साल फरवरी में वरुण कुमार के साथ शादी की थी। उनकी प्रेम कहानी एक कॉमन फ्रेंड के जरिए शुरू हुई थी। एक्ट्रेस ने वैलेंटाइन डे पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात का खुलासा किया था कि वह कुमार को डेट कर रही हैं। बता दें, इस लिस्ट में मानवी का नाम भी शामिल है।

शिवालिका ओबेरॉय-अभिषेक पाठक

एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय इस साल मशहूर बॉलीवुड प्रोड्यूसर कुमार मंगत के बेटे अभिषेक पाठक के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। इस साल यह जोड़ा अपनी फर्स्ट दिवाली एक साथ सेलिब्रेट करेगा।

गुनीत मोंगा-सनी कपूर

फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा दिसंबर 2022 में बिजनेसमैन सनी कपूर के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। यह जोड़ी इस साल अपनी पहली दिवाली मनाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

हंसिका मोटवानी-सोहेल कथूरिया

हंसिका मोटवानी ने दिसंबर 2022 में अपने दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में सोहेल कथूरिया से शादी की थी। इस जोड़े ने अपने प्रशंसकों के लिए अपनी शादी के वीडियो की एक सीरीज भी बनाई।

जहां उन्होंने उन्हें अपने बड़े दिन पर पर्दे के पीछे होने वाली हर चीज की एक झलक दी। यह देखना दिलचस्प होगा कि यह जोड़ी इस साल अपनी पहली दिवाली कैसे मनाती है।