Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dunki Poster: 'डंकी' के लेटेस्ट पोस्टर आए सामने, Shah Rukh Khan ने फैंस को Diwali पर दिया खास सरप्राइज

Diwali 2023 बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म डंकी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हर कोई किंग खान की इस आने वाली फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस बीच शाह रुख ने डंकी (Dunki) के लेटेस्ट पोस्टर्स शेयर कर फैंस को दिवाली के पावन पर्व की शुभकामनाएं दी हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Fri, 10 Nov 2023 07:14 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान ने शेयर किए 'डंकी' के लेटेस्ट पोस्टर्स (Photo Credit-Shah Rukh Khan Twitter Dunki)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shah Rukh Khan Dunki Latest Poster: इस साल 'पठान और जवान' से धमाल मचाने वाले शाह रुख खान आने वाले समय में फिल्म 'डंकी' में नजर आएंगे। हाल ही में शाह रुख के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स की ओर से 'डंकी' का ड्रॉप 1 वीडियो रिलीज किया गया है।

इस बीच दिवाली के फेस्टिव सीजन को मद्देनजर रखते हुए शाह रुख खान ने फैंस को बधाइ दी हैं। इतना ही नहीं सुपरस्टार 'डंकी' के लेटेस्ट पोस्टर्स को भी शेयर किया है।

शाह रुख खान ने शेयर किए 'डंकी' के लेटेस्ट पोस्टर्स

धनतेरस के खास मौके पर शाह रुख खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक लेटेस्ट ट्वीट किया है। इस ट्वीट में किंग खान ने 'डंकी' के लेटेस्ट पोस्टर को शेयर किया है। 'डंकी' के ये पोस्टर्स दिवाली और आने वाली हैप्पी न्यू ईयर को मद्देनजर रखते हुए साझा किए गए हैं। ट्वीट में किंग खान ने लिखा है-

''बिना ऐसी फैमिली के कैसे होगी दिवाली और कैसा होगा न्यू ईयर। असली मजा तो साथ चलने, साथ रुकने और साथ ही सेलिब्रेट करने में है, डंकी की पूरी दुनिया हैं ये उल्लू के पट्ठे।''

Watch it here: https://t.co/OlicweXz7M#Dunki releases… pic.twitter.com/qLwGTaKoCG— Shah Rukh Khan (@iamsrk) November 10, 2023

इस खास अंदाज में शाह रुख खान ने फैंस को दिवाली की बधाई दी है और 'डंकी' के लेटेस्ट पोस्टर्स शेयर कर अपने चाहने वालों को स्पेशल सरप्राइज दिया है। इन पोस्टर्स में फिल्म की स्टारकास्ट शाह रुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, अनिल ग्रोवर और विक्रम कोच्चर एक साथ नजर आ रहे हैं।

क्रिसमस पर होगा 'डंकी' का धमाल

इस साल शाह रुख खान दो मेगा ब्लॉकबस्टर मूवीज दे चुके हैं। ऐसे में फैंस अपने पसंदीदा कलाकार की तीसरी फिल्म 'डंकी' का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

शाह रुख खान स्टारर 'डंकी' का डायरेक्शन हिंदी सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने किया है। बता दें कि किंग खान की 'डंकी' इस साल क्रिसमस के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- टीचर बनकर फिर एंटरटेन करेंगे बमन ईरानी, शाह रुख का रोल भी है मजेदार, Dunki के एक्टर्स के रोल से उठा पर्दा