Move to Jagran APP

जब Diwali पर Preity Zinta ने पड़ोसी के बेडरूम में कर दिया था बड़ा कांड, घर पर हुई थी खूब पिटाई; किस्सा है मजेदार

Preity Zinta भले ही विदेश में शिफ्ट हो गई हैं लेकिन वहां भी वह भारतीय त्योहार सेलिब्रेट करती हैं। एक बार उन्होंने दीवाली के दिन एक ऐसा कांड कर दिया था जिसके बाद उनकी खूब पिटाई हुई थी। दिल से मूवी से डेब्यू करने वाली प्रीति का दीवाली वाला किस्सा जानकर आप पक्का अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। जानिए यहां।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 28 Oct 2024 03:51 PM (IST)
Hero Image
दीवाली पर खूब पिटी थीं प्रीति जिंटा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दीवाली का समय हो और पटाखे न जले, ये तो हो ही नहीं सकता है। इको-फ्रेंडली दीवाली के बावजूद बिन पटाखे सेलिब्रेशन अधूरा है। आज कुछ सेलेब्स पटाखे न जलाने के पक्ष में हैं और वे अपने फैंस को पटाखे न जलाने के लिए प्रेरित करते हैं, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री की एक दिग्गज अदाकारा इतने पटाखे जलाती थीं कि एक बार उन्होंने पड़ोसी के घर में ही रॉकेट छोड़ दिया था।

ये अदाकारा हैं प्रीति जिंटा (Preity Zinta) जिन्होंने एक बार खुलासा किया था कि उन्होंने दीवाली के दिन अपने पड़ोसी के घर पर रॉकेट छोड़ दिया था। इसके बाद जो उनका हाल हुआ, वो एक्ट्रेस आज तक नहीं भूली हैं।

दीवाली पर पिटी थीं प्रीति जिंटा

लेहरन रेट्रो के मुताबिक, प्रीति जिंटा ने एक थ्रोबैक इंटरव्यू में रिवील किया था कि जब वह 10 साल की थीं, तब उन्होंने गलती से रॉकेट पड़ोसी के घर में छोड़ दिया था। एक्ट्रेस ने कहा था-

जब मैं 10 साल की थी। हमारे पिता आर्मी से थे, तो जहां हम रहते थे। वहां बिल्डिंग्स नहीं बंगले होते थो, जो बहुत करीब-करीब हुआ करते थे। तो जो दूसरे बंगले में अंकल-आंटी रहते थे, वह हमेशा बहुत सीरियस रहते थे और वह बोलते रहते थे कि बच्चे बहुत शोर मचाते हैं। दिवाली के दिन हमने रॉकेट लगाया और वो रॉकेट सीधे उनके कमरे के अंदर चला गया। वह बहुत भड़के। दोनों वाकई बहुत गुस्से किए और हमें दीवाली पर बहुत मार पड़ी थी।

यह भी पढ़ें- Preity Zinta का IVF के दिनों पर छलका दर्द, कहा- 'मैं अपना सिर दीवार पर पटककर रोना चाहती थी'

preity zinta

Preity Zinta- Instagram

6 साल से बॉलीवुड से गायब डिंपल गर्ल

प्रीति जिंटा को आखिरी बार फिल्म भैयाजी सुपरहिट में सनी देओल के साथ देखा गया था। ये फिल्म फ्लॉप हो गई और एक्ट्रेस ब्रेक पर चली गईं। पिछले 6 साल से प्रीति को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस तरस रहे हैं। हालांकि, जल्द ही फैंस का ये इंतजार भी खत्म होने वाला है।

Preity Zinta- Instagram

प्रीति जिंटा जल्द ही राजकुमार संतोषी के निर्देशन में बन रही फिल्म लाहौर 1947 (Lahore 1947) में सनी देओल के अपोजिट देखा जाएगा। इस फिल्म का निर्माण आमिर खान (Aamir Khan) कर रहे हैं। अभी तक फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट नहीं हुई है। वह इन दिनों अमेरिका में अपने पति जीन गुडइनफ और दो जुड़वां बच्चों के साथ रह रही हैं।

यह भी पढ़ें- Soldier के लिए प्रीति जिंटा नहीं थीं पहली पसंद, प्रोड्यूसर ने बताया- 'डिंपल गर्ल' के हाथ कैसे लगी फिल्म