Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bollywood: दस मिनट से ज्यादा इंस्टाग्राम देख लूं तो अलार्म बजने लगता है, एक्ट्रेस दीपिका ने बताया अपने टाइम मैनेजमेंट का तरीका

Bollywood दीया और बाती हम शो की एक्ट्रेस दीपिका इस बात की जानकारी देने के लिए इंस्टाग्राम लाइव से जुड़ीं कि वह डांस सिखना चाहती हैं। दरअसल उन्होंने कहा कि पिछले दिनों मेरी एड़ी में चोट लग गई थी। मैं पट्टी बांधकर चल रही थी। लेकिन इस नृत्य में पास होने के लिए परीक्षा देनी जरूरी थी। कई अड़चने आई कई बार ऐसा लगा कि अब नहीं कर पाऊंगी।

By Smita Srivastava Edited By: Prince Sharma Updated: Tue, 26 Dec 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
Bollywood News: दीपिका अब ओडिशी नृत्य सीख रही (Instagram Posts)

ऑनलाइन डेस्क, नई दिल्ली। नई-नई चीजें सीखने की कोई उम्र नहीं होती है। अब दीया और बाती हम धारावाहिक की अभिनेत्री दीपिका सिंह को ही ले लीजिए। कई धारावाहिक और फिल्में कर चुकीं दीपिका अब ओडिशी नृत्य सीख रही हैं। वह इस डांस को सीखने के दौरान होने वाली परीक्षा भी दे रही हैं।

हार ना मानना रही है जिद

दीपिका इस बात की जानकारी देने के लिए इंस्टाग्राम लाइव से जुड़ीं। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों मेरी एड़ी में चोट लग गई थी। मैं पट्टी बांधकर चल रही थी। लेकिन इस नृत्य में पास होने के लिए परीक्षा देनी जरूरी थी। कई अड़चने आई, कई बार ऐसा लगा कि अब नहीं कर पाऊंगी, लेकिन मुझमें बचपन से ही एक जिद है, हार न मानने की। मैंने स्टेज पर परफार्म करके अपनी परीक्षा दी।

डांस मेरी लाइफ का एक हिस्सा

नृत्य मेरी जिंदगी का अहम हिस्सा है। यह मुझे ईश्वर से जोड़ता है। मैं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती हूं। आगे दीपिका ने बताया कि इस डांस को सीखने में वह इतनी व्यस्त रही हैं कि इंस्टाग्राम पर उन्होंने टाइमर सेट किया है। 10 मिनट से ज्यादा देर तक अगर वह इंस्टाग्राम देखती हैं, तो अलार्म बजने लग जाता है कि अब इसे बंद करना है। अब इस पर समय न बर्बाद करके वह कई चीजें कर पा रही हैं।

यह भी पढ़ें- Dunki Collection Day 5: क्रिसमस पर नहीं चला 'डंकी' का जादू, Shah Rukh की फिल्म ने सोमवार को कमाए सिर्फ इतने करोड़