Move to Jagran APP

Vidya Balan: जब विद्या बालन को प्यार में मिला था धोखा, ब्वॉयफ्रेंड की हरकत से पूरी तरह टूट गई थीं एक्ट्रेस

विद्या बालन ( Vidya Balan) फिल्म दो और दो प्यार के साथ एक बार फिर स्क्रीन पर धमाल मचाने वाली हैं। एक्ट्रेस रिलीज से पहले फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इस बीच उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप को लेकर बात की। विद्या बालन ने बताया कि प्यार में उन्हें धोखा मिला था और उस वक्त वो पूरी तरह टूट गई थीं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 19 Apr 2024 08:06 AM (IST)
Hero Image
जब विद्या बालन को प्यार में मिला था धोखा, (X Image)
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विद्या बालन फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म दो और दो प्यार को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। फिल्म के प्रमोशन को लेकर विद्या बालन मीडिया में लगातार नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बात की, जिसके धोखे ने उन्हें पूरी तरह तोड़ दिया था।

विद्या बालन हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ पर बात की। एक्ट्रेस इस दौरान रिलेशनशिप में धोखा देने वालों पर बात की।

यह भी पढ़ें- Bade Miyan Chote Miyan Box Office Day 7: बॉक्स ऑफिस पर अक्षय-टाइगर की BMCM का राज, काम बिजनेस के बावजूद सबसे आगे

जब प्यार में मिला विद्या को धोखा

विद्या बालन ने बातचीत में कहा कि उनके जैसी खूबसूरत और सफल इंसान को कैसे धोखा दिया जा सकता है। फिल्म कम्पेनियन के साथ बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा, ''जब कोई आपको धोखा देता है तो ये आपकी गलती नहीं होती है। ये असल में उनकी असलियत होती है। उस समय मुझे ये नहीं पता था। मेरी उम्र कम थी। मैं परेशान हो गई थी. दिल टूट गई थी और मैं बिखर गई थी।"

चीटर्स को लेकर कही ये बात

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "उस आप सोचते हैं, ओह क्या मैं अच्छी नहीं हूं ? ये कभी भी आपके बारे में नहीं होता।है, ये हमेशा धोखा देने वाले के बारे में बताता है और ये बताता है कि वो इंसान क्या ढूंढ रहा है। इससे अभी भी दिक्कत होती है।"

यह भी पढ़ें- Maidaan Box Office Day 7: बड़े मियां छोटे मियां की आंधी में मैदान बर्बाद, 7 दिनों में इतना भी नहीं कमा पाई फिल्म

विद्या की आने वाली फिल्म

विद्या बालन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस अगली बार प्रतीक गांधी के साथ दो और दो प्यार में नजर आएंगी। ये एक रॉम-कॉम फिल्म है। फिल्म एक ऐसे कपल की कहानी के बारे में है, जिसका प्यार खत्म हो गया है और दोनों का अलग-अलग लोगों के साथ अफेयर चल रहा है। हालांकि, एक छुट्टी उन्हें फिर से करीब लाती है और अब कपल की परेशानी ये है कि जिन लोगों के साथ उनका अफेयर चल रहा है, उन्हें इस बारे में कैसे बताया जाए।