Move to Jagran APP

Kriti Sanon का अपने रिश्तेदारों से मिलकर खौल उठता था खून, छोटी बहन नूपुर के साथ करते थे गलत बर्ताव?

बाहरी दुनिया से आकर फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने के लिए कृति सेनन (Kriti Sanon) ने काफी मेहनत की है। बतौर एक्ट्रेस सफलता पाने के बाद वह फिल्म दो पत्ती से निर्माता की कुर्सी संभाल रही हैं। हाल ही में कृति ने अपनी सफलता पर तो बात की ही लेकिन साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि अपने रिश्तेदारों से मिलकर उनका दिमाग क्यों खराब होता था।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 25 Oct 2024 11:27 AM (IST)
Hero Image
क्यों रिश्तेदारों पर आता था कृति सेनन को गुस्सा/ फोटो- Instagram
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कृति सेनन की फिल्म 'दो पत्ती' फाइनली नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म कृति सेनन के बेहद ही स्पेशल है, क्योंकि वह मूवी में सिर्फ अभिनय नहीं कर रही हैं, बल्कि बतौर निर्माता ये उनकी पहली फिल्म है। शशांक चतुर्वेदी के निर्देशन में बनी इस फिल्म कृति के साथ काजोल और शहीर शेख भी मुख्य भूमिका में नजर आए।

ये एक थ्रिलर मिस्ट्री फिल्म है, जिसकी कहानी दो बहनों के इर्द-गिर्द घूमती है। कृति सेनन की असल जिंदगी में भी एक छोटी बहन हैं नूपुर सेनन। वह भी कृति सेनन की तरह ही एक्टिंग में अपना करियर बना रही हैं।

हाल ही में कृति सेनन ने बताया कि जब वह अपने रिश्तेदारों से मिलती थीं,तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता था, ऐसा क्यों होता था, इसके पीछे की वजह भी 'दो पत्ती' एक्ट्रेस ने बताई।

रिश्तेदारों से मिलकर कृति सेनन को लगता था इस बात का बुरा

'हीरोपंती' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली कृति सेनन ने बताया कि उनके एक्ट्रेस बनने के बाद किस तरह से उन्हें और नुपूर को रिश्तेदार अलग-अलग तरह से ट्रीट करते थे। उनकी ऐसी हरकत से वह बेहद परेशान भी होती थीं। एक्ट्रेस ने कहा, "जब भी हम उनके घर जाते थे, वह हम दोनों को अलग-अलग ट्रीट करते थे। वह मुझे और नूपुर को बर्थडे विश भी अलग-अलग तरीके से ही करते थे।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी एक्टर का Kriti Sanon के गाने 'अखियां दे कोल' पर फूटा गुस्सा, क्यों निकाली भड़ास?

मुझे लगता है कि ये बहुत ही ज्यादा बचकाना बर्ताव है किसी की तरफ उनका। नूपुर मेरी छोटी बहन जरूर है, लेकिन वह बहुत ही मैच्योर और स्ट्रांग है। वह सभी चीजों को बहुत ही अच्छी तरह से हैंडल करती है। अगर उसे कोई चीज बुरी लग भी जाए, तो भी वह उसे कभी अपने चेहरे पर नहीं आने देती है"।

kriti sanon

Kriti Sanon- Instagram 

क्या कभी रिश्तेदारों की वजह से बहन से हुई कहासुनी?

कृति सेनन ने ये भी बताया कि रिश्तेदार उनके और नूपुर के बीच जब भेदभाव करते थे, इससे उनके और उनकी छोटी बहन के रिश्ते पर कभी प्रभाव पड़ा या नहीं। 

आपको बता दें कि कृति सेनन और नूपुर के बीच काफी प्यार है। दोनों अपने सोशल मीडिया पर अक्सर प्यार भरी तस्वीरें शेयर करते हैं। कृति सेनन जहां अपने कदम इंडस्ट्री में जमा चुकी हैं, वहीं उनकी बहन नूपुर अब भी स्ट्रगल के पीरियड में हैं। हालांकि, खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ नूपुर का एक गाना 'फिलहाल' आया था, जो सुपरहिट हुआ था। 

यह भी पढ़ें: Do Patti के लिए कृति सेनन ने लिया था शहीर शेख का ऑडिशन, ट्रोल होने से पहले ही एक्ट्रेस ने बताई इसकी वजह