Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Doctor G Trailer: स्त्री रोग विशेषज्ञ बन परेशान हुए आयुष्मान खुराना, कभी खाई मरीज की मार तो कभी पड़ी गाली

Doctor G Trailer Released आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म डॉक्टर जी का मंगलवार को ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में एक्टर आयुष्मान खुराना एक स्त्री रोग विशेषज्ञ के किरदार में नजर आ रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Tue, 20 Sep 2022 11:19 AM (IST)
Hero Image
Ayushmann Khurrana, Rakul Preet Singh, Shefali Shah starrer doctor g trailer released

नई दिल्ली, जेएनएन। Ayushmann Khurrana, Rakul Preet Singh Shefali Shah starrer doctor g trailer released: आयुष्मान खुराना काफी समय से अपनी फिल्म डॉक्टर जी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस बेताबी से उनकी इस फिल्म के आने का इंतजार कर रहे हैं। बीते दिन एक्टर ने डॉक्टर जी का नया पोस्टर रिलीज किया था। वहीं अब 20 सितंबर को फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया है। ट्रेलर में आयुष्मान खुराना डॉक्टर होने की परेशानियों से दो चार होते हुए नजर आ रहे हैं। इलाज से नाखुश कभी किसी मरीज के घरवाले उन्हें पीट देते हैं तो कभी एक्टर को गाली खानी पड़ जाती है।

डॉक्टर जी की कहानी

डॉक्टर जी एक कैंपस कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें पहली बार आयुष्मान खुराना एक गायनेकोलॉजिस्ट (स्त्री रोग विशेषज्ञ) का रोल निभा रहें हैं। फिल्म में एक्टर डॉक्टर 'उदय गुप्ता' के किरदार में नजर आएंगे और उन्हीं के सरनेम पर फिल्म का टाइटल रखा गया है यानी डॉक्टर जी। ट्रेलर में आयुष्मान एक मेल डॉक्टर होने पर गायनेकोलॉजिस्ट बनने की परेशानियों से जूझते हुए दिख रहे हैं। वह हड्डियों के डॉक्टर बनना चाहते हैं, लेकिन उन्हें गायनोकोलॉजी की फील्ड मिल जाती है। मन मारकर किसी तरह वे अपना काम करने की पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन कभी मरीज से तो कभी अपनी मां से उन्हें खरी-खोटी सुननी पड़ जाती है। डॉक्टर जी में शीबा चड्ढा, आयुष्मान की मां का किरदार निभा रही हैं और अपने बेटे के गायनेकोलॉजिस्ट बनने से वह बेहद नाराज है। यहां देखें फिल्म का ट्रेलर,

दिल्ली क्राइम फेम शेफाली शाह भी हैं फिल्म का हिस्सा

वेब सीरीज दिल्ली क्राइम फेम शेफाली शाह भी डॉक्टर जी में एक मजबूत किरदार में नजर आ रही हैं। वह फिल्म में सीनियर डॉक्टर के रोल में हैं और आयुष्मान खुराना की हेड बनी हैं। आयुष्मान बार-बार उनसे शिकायत करते हैं कि पुरुष होने के बाद गायनेकोलॉजिस्ट बनना उन्हें और सोसायटी को बेहद अजीब लगता है। इस पर शेफाली कहती हैं- 'डॉक्टर, डॉक्टर होता है चाहे मेल हो या फीमेल।' ट्रेलर का यह सीन समाज के मेल गायनेकोलॉजिस्ट को लेकर रूढ़िवादी सोच पर कटाक्ष करता है। 

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में हुई है शूटिंग

डॉक्टर जी का निर्देशन अनुभूति कश्यप ने किया है। फिल्म को जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बनाया गया है। डॉक्टर जी की शूटिंग उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद विश्वविद्यालय में की गई। फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसके डायलॉग्स सुमित सक्सेना ने लिखे हैं। 

यह भी पढ़ें- Karm Yuddh Trailer: आशुतोष राणा, पाउली दाम और सतीश कौशिक के बीच इस तारीख से छिड़ेगा 'कर्म युद्ध', देखें ट्रेलर

Khatron Ke Khiladi 12: फिनाले से पहले शो में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट, रुबीना दिलैक समेत इन दो कंटेस्टेंट्स को लगेगा झटका