Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Doctor G Trailer Twitter Review: एक बार फिर समाजिक मुद्दा उठाने के लिए आयुष्मान खुराना की हुई तारीफ

Doctor G Trailer Twitter Review आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म डॉक्टर जी का ट्रेलर 20 सितंबर को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म को सोशल मीडिया पर खूब तारीफें मिल रही हैं। लोग एक बार फिर अलग मुद्दा उठाने के लिए एक्टर की प्रशंसा कर रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Tue, 20 Sep 2022 02:20 PM (IST)
Hero Image
Ayushmann Khurrana starrer Doctor G Trailer Twitter Review

नई दिल्ली, जेएनएन। Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना की चर्चित कॉमेडी ड्रामा फिल्म डॉक्टर जी का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। हमेशा सामाजिक मुद्दों पर फिल्म करने वाले आयुष्मान ने एक बार फिर टैबू माने जाने वाले टॉपिक को उठाया है। डॉक्टर जी में एक्टर ने एक पुरुष डॉक्टर के स्त्री रोग विशेषज्ञ (गायनेकोलॉजिस्ट) होने की कहानी दिखाई है कि कैसे पुरुष स्त्री रोग विशेषज्ञों की तुलना में लोग स्त्री रोग विशेषज्ञों को ज्यादा तवज्जो देते हैं।

डॉक्टर जी के ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। फिल्म का अलग टॉपिक और कॉमेडी के जरिए इसे कहने की कला फैंस को पसंद आई है। ट्विटर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, "आयुष्मान खुराना अपने आप में एक फिल्म जॉनर हैं और ये रहा उनकी अगली Doctor G का आधिकारिक ट्रेलर। इस ट्रेलर में वो सबकुछ है, जिसकी आप आयुष्मान खुराना उम्मीद करते हैं । एक्टर की जोखिम लेने की क्षमता को सलाम। मैं फिल्म को जरूर देखूंगा।"

— Aavishkar (@aavishhkar) September 20, 2022

एक अन्य यूजर ने कहा, "आयुष्मान खुराना की फिल्म डॉक्टर जी का ट्रेलर शानदार है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका करेगी। फिल्म का कॉन्टेंट अलग है, लेकिन ह्यूमर के साथ है। फिल्म एक कंप्लीट एंटरटेनमेंट पैकेज लग रही है।"

— Pankaj Kumar Sinha (@PankajK81742908) September 20, 2022

आयुष्मान की फिल्म चुनने की समझ की तारीफ करते हुए एक यूजर ने कहा, "आयुष्मान खुराना की फिल्म का ट्रेलर शानदार है। केवल वही एक ऐसे एक्टर हैं जो समाज में टैबू माने जाने वाले मुद्दों को उठाते हैं।"

एक और यूजर ने कहा, "आयुष्मान खुराना वापस आ गए हैं, अभी डॉक्टर जी का ट्रेलर देखा और यह मुझे पसंद आया। मुझे खुशी है कि एक महत्वपूर्ण मुद्दे पर फिल्म बनी है। पुरुष स्त्री रोग विशेषज्ञों की तुलना में लोग स्त्री रोग विशेषज्ञों को पसंद करते हैं। वास्तव में, यह मुद्दा प्रासंगिक है लेकिन किसी ने भी इसे कभी नहीं उठाया।"

डॉक्टर जी जंगली पिक्चर्स द्वारा बनाई गई फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप ने किया हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ अहम किरदार निभाते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, वेटरन एक्ट्रेस शेफाली शाह और शीबा चड्ढा भी नजर आने वाली हैं।