Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Goat Life: 'द गोट लाइफ' के मुरीद हुए Ranveer Singh, साउथ फिल्म की तारीफ में पढ़े कसीदे

The Goat Life Latest Poster सलार एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन आने वाले समय में फिल्म द गोट लाइफ में नजर आने वाले हैं। लंबे वक्त से पृथ्वीराज का नाम इस मूवी को लेकर चर्चा का विषय बन हुआ है। इस बीच द गोट लाइफ का एक और शानदार पोस्टर सामने आ गया है जिसे एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 17 Jan 2024 06:51 PM (IST)
Hero Image
रणवीर सिंह ने की द गॉट लाइफ की तारीफ (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ranveer Singh On The Goat Life: फिल्म 'सलार' में अपने दमदार अभिनय से फैंस का मनोरंजन करने वाले कलाकार पृथ्वीराज सुकुमारन की अपकमिंग फिल्म का नाम 'द गोट लाइफ' है। इस मूवी को लेकर लंबे समय से सुर्खियों का बाजार काफी गर्म है।

इस बीच 'द गोट लाइफ' का एक और लेटेस्ट पोस्टर सामने आया है। खास बात ये है कि इस पोस्टर को 'रॉकी और रानी प्रेम कहानी' स्टार रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सामने आया 'द गोट लाइफ' का लेटेस्ट पोस्टर

पृथ्वीराज स्टारर सर्वाइवल थ्रिलर 'द गोट लाइफ' का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते साल जब इस मूवी का ट्रेलर सामने आया तो उसे देखने के बाद हर कोई पृथ्वीराज के अभिनय का फैन हुआ और फैंस फिल्म की रिलीज को लेकर एक्साइटेड नजर आने लगे।

ऐसे में अब 'द गोट लाइफ' का एक और लेटेस्ट पोस्टर सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस पोस्टर को हिंदी सिनेमा के कलाकार रणवीर सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडस पर शेयर किया है। फिल्म से पृथ्वीराज के इस लेटेस्ट पोस्टर के साथ रणवीर सिंह ने लिखा है- 'द गोट लाइफ देखने की चीज है।'

यानी सीधे शब्दों में 'डॉन 3' कलाकार ने इस मूवी की तारीफ की है।रणवीर सिंह के इस पोस्ट के सामने आने के बाद 'द गोट लाइफ' को लेकर प्रशंसकों की उत्सुकता और अधिक बढ़ गई है। बता दें कि 10 अप्रैल 2024 को 'द गोट लाइफ' बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।

प्रभास ने लॉन्च किया था 'द गोट लाइफ' का फर्स्ट लुक

रणवीर सिंह से पहले 'द गोट लाइफ' का फर्स्ट लुक पोस्टर प्रभास कर चुके हैं। चूंकि फिल्म 'सलार' में प्रभास और पृथ्वीराज ने एक साथ काम किया है तो यकीनन तौर पर उन्होंने अपने दोस्त की फिल्म को प्रमोट किया है। 'द गोट लाइफ' को लेकर इतनी चर्चा आखिर क्यों हो रही है, उसका अनुमान आप इस मूवी के ट्रेलर को देखकर आसानी से लगा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- The Goat Life: नए अंदाज में नजर आया Salaar का ये एक्टर, Prabhas ने शेयर किया फिल्म का लेटेस्ट पोस्टर