Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Don 3 Announcement: टीजर के साथ 'डॉन 3' की घोषणा, क्या Shah Rukh Khan की जगह लेंगे रणवीर सिंह?

Don 3 Announcement शाह रुख खान स्टारर डॉन और डॉन 2 बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही। अब चर्चा डॉन 3 की है। हाल ही में मेकर्स ने एक वीडियो शेयर किया है जिसे लोग डॉन 3 का बता रहे हैं। माना जा रहा है कि इस बार शाह रुख खान डॉन नहीं बनेंगे। उनकी जगह रणवीर सिंह लेंगे।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 08 Aug 2023 12:30 PM (IST)
Hero Image
Don 3 की पहली झलक आई सामने। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Don 3 Teaser: शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक 'डॉन' और 'डॉन 2' रही। इन फिल्मों में डॉन बनकर शाह रुख खान ने धमाल मचा दिया था। अब 'डॉन' फ्रेंचाइजी के मेकर्स ने एक टीजर रिलीज किया है, जिसे देख माना जा रहा है कि ये 'डॉन 3' का है।

क्या मेकर्स ने रिलीज किया डॉन 3 का टीजर?

काफी समय से 'डॉन 3' (Don 3) की चर्चा हो रही है। फिल्म को लेकर लगातार कयास लग रहे हैं। अब मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक टीजर जारी कर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। हाल ही में, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने ट्विटर हैंडल पर एक टीजर शेयर किया है, जिसे लोग 'डॉन 3' का मान रहे हैं। टीजर में सिर्फ '3' को हाइलाइट किया गया है। इसके साथ लिखा हुआ है- 'एक नया दौर शुरू।' इस टीजर से लोग मान रहे हैं कि ये 'डॉन 3' को लेकर हिंट है।

'गदर 2' से है 'डॉन 3' का खास कनेक्शन

सोशल मीडिया पर जैसे ही क्लिप सामने आया, 'डॉन 3' ट्रेंड करने लगा। लोग 'डॉन 3' को लेकर कयास लगा रहे हैं। कहा ये भी जा रहा है कि 'डॉन 3' का ऑफिशियल टीजर जल्द ही रिलीज होने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'डॉन 3' का टीजर 'गदर 2' के साथ रिलीज किया जाएगा। फिलहाल, मेकर्स ने अभी तक इसको लेकर कोई आधिकारिक एलान नहीं किया है।

क्या शाह रुख खान की जगह लेंगे रणवीर सिंह?

चर्चा जोरों पर है कि 'डॉन 3' में शाह रुख खान दिखाई नहीं देंगे। उनकी जगह रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 'डॉन' के रूप में नजर आएंगे। 'डॉन' और 'डॉन 2' में शाह रुख खान ने डॉन बनकर लाखों दर्शकों का दिल जीता था। हालांकि, 'डॉन 3' में उनके न होने की खबरों ने फैंस को मायूस कर दिया है। 

डॉन और डॉन 2 रहीं ब्लॉकबस्टर

साल 2006 में शाह रुख खान स्टारर 'डॉन' रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धाकड़ कमाई की थी। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा की भूमिका ने भी सभी का दिल जीत लिया था। इसके पांच साल बाद 'डॉन 2' साल 2011 में रिलीज हुई थी, जिसमें प्रियंका और लारा दत्ता भी लीड रोल में थीं। ये भी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।