Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Don 3: कियारा आडवाणी बनेंगी 'डॉन 3' की हीरोइन ? फरहान अख्तर ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर तोड़ी चुप्पी

Farhan Akhtar Breaks Silence On Lead Actress of Don 3 डायरेक्टर फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म डॉन 3 का हाल ही में टीजर जारी किया गया था। इसके साथ ही फिल्म के लीड एक्टर के नाम से भी पर्दा उठ गया। डॉन 3 में रणवीर सिंह डॉन का रोल निभा रहे हैं। वहीं अब चर्चा फिल्म की एक्ट्रेस को लेकर हो रही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 17 Aug 2023 12:46 PM (IST)
Hero Image
Farhan Akhtar Breaks Silence On Lead Actress of Don 3

नई दिल्ली, जेएनएन। Farhan Akhtar Breaks Silence On Lead Actress of Don 3: फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 खबरों में बनी हुई है। फिल्म की अनाउंसमेंट के बाद उन्होंने 24 घंटे के अंदर टीजर जारी कर तहलका मचा दिया। इसके साथ ही उन्होंने डॉन की अगली फ्रेंचाइजी में रणवीर सिंह के लीड हीरो होने की पुष्टि भी कर दी। हालांकि, फिल्म की हीरोइन को लेकर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है।

डॉन 3 की एक्ट्रेस को लेकर आफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन अफवाहों का बाजार गर्म है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डॉन 3 के लिए कियारा आडवाणी को अप्रोच किया गया है। वहीं, अब फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर डायरेक्टर फरहान अख्तर ने चुप्पी तोड़ी है।

कौन बनेगी डॉन 3 की हीरोइन ?

फरहान अख्तर ने हाल ही में बीबीसी एशियन नेटवर्क संग बातचीत की। जहां उनसे उस डीवा का खुलासा करने के लिए कहा गया जो डॉन 3 में रणवीर सिंह के अपोटिज नजर आएंगी। सवाल का जवाब देते हुए फरहान ने कहा कि एक्ट्रेस को फिल्म के लिए फाइनल करने का प्रोसेस अंतिम पड़ाव पर है और ये काम जैसे ही हो जाएगा, वो खुद एक्ट्रेस के नाम से पर्दा उठा देंगे।

जल्द होगी डॉन 3 की एक्ट्रेस की अनाउंसमेंट

फरहान अख्तर ने कहा, "ये सारा काम आगे बढ़ रहा है। मैं खुद से आगे बढ़कर कुछ ऐसा नहीं कहना चाहता जिसे मुझे किसी अन्य कारण से बाद में वापस लेना पड़े, लेकिन जब भी फिल्म की एक्ट्रेस फाइनल होगी आपको पता चल जाएगा।"

— Farhan Akhtar (@FarOutAkhtar) August 9, 2023

टीजर रिलीज करने की वजह

डॉन 3 का टीजर रिलीज करने के बारे में बात करते हुए फरहान ने कहा, "हमने सिर्फ एक घोषणा की, क्योंकि मेरा मानना ​​है कि रणवीर के लिए ये अच्छा पल है जहां वो दुनिया को बताते हैं कि वो डॉन का किरदार निभा रहे हैं। लोग भी धीरे-धीरे लेकिन, ये जरूर समझेंगे कि हम एक्टर के साथ क्या करने वाले है, इसलिए हमें इन सब के लिए थोड़ा समय चाहिए।"