Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Don 3: शाह रुख-प्रियंका की 'डॉन' से कम नहीं होगी रणवीर-कियारा की 'डॉन 3', फरहान अख्तर ने भारी-भरकम रखा है बजट!

फरहान अख्तर अपनी आगामी फिल्म डॉन 3 को लेकर काम तेजी से आगे बढ़ा रहा हैं। कुछ महीने में उन्हें फिल्म की शूटिंग शुरू करनी है इसके लिए डॉन 3 के लीड कास्ट में शामिल रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी ने एक्शन सीक्वेंस के लिए ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है। इस बीच अब फिल्म के बजट को लेकर अपडेट आई है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 27 Feb 2024 11:29 AM (IST)
Hero Image
शाह रुख-प्रियंका से कम नहीं होगी रणवीर-कियारा की 'डॉन 3', (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणवीर सिंह आगामी फिल्म डॉन 3 को लेकर खबरों में बने हुए हैं। उनके बाद फिल्म में अब कियारा आडवाणी की भी एंट्री हो गई है। डॉन 3 में एक्ट्रेस शायद रोमा का किरदार निभाए।  ऐसे में फिल्म को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर हैं। हालांकि, कुछ लोगों को डॉन फ्रेंचाइजी से शाह रुख खान को रिप्लेस करने की बात पसंद नहीं आ रही है।

डॉन 3 के मेकर फरहान अख्तर अब डॉन यूनिवर्स को एक नए युग में ले जाना चाहते हैं। इस कदम के लिए उन्होंने रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी को चुना है।

यह भी पढ़ें- Don 3: रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी के बाद डॉन 3 में इमरान हाशमी की एंट्री? एक्टर ने फिल्म को लेकर तोड़ी चुप्पी

सबसे महंगी होगी डॉन 3

डॉन 3 की स्टार कास्ट की चर्चा के बीच अब फिल्म के बजट को लेकर खबर सामने आई है। अनुमान के मुताबिक ही मेकर्स डॉन 3 पर भारी- भरकम रकम लगाने वाले हैं, क्योंकि इस बार फिल्म को डॉन और डॉन 2 से बेहतर साबित करने का चैलेंज है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, डॉन 3, डॉन 1 और डॉन 2 से भी महंगी होने वाली है।

कितना है डॉन 3 का बजट ?

फरहान अख्तर , डॉन 3 को अपने करियर की सबसे शानदार फिल्म बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, डॉन 3 का बजट 275 करोड़ रखा गया है, इसमें फिल्म के प्रिंट और पब्लिसिटी का खर्च शामिल नहीं है। सूत्र के अनुसार, डॉन 3 को इस तरह बनाया जाएगा कि ये स्पाई यूनिवर्स को टक्कर दे सके। इसके अलावा फिल्म का हीरो भी खास होगा, जो नेगेटिव शेड्स के साथ होगा।

रणवीर ने मचाया तहलका

फरहान अख्तर ने बीते साल डॉन 3 को लेकर अचानक एक अनाउंसमेंट वीडियो शेयर कर तहलका मचा दिया था। वीडियो के साथ ही डॉन फ्रेंचाइजी में आधिकारिक तौर पर शाह रुख खान की जगह रणवीर सिंह की एंट्री का खुलासा किया गया था। वीडियो में पहले रणवीर सिंह की आवाज सुनाई देती है, फिर उनके चेहरे से पर्दा उठाया जाता है।

यह भी पढ़ें- Kiara Advani Video: कियारा आडवाणी Don 3 में एंट्री के बाद पहली बार हुईं स्पॉट, किलर लुक देख फिदा हुए फैंस

धमाकेदार है रणवीर का अंदाज

डॉन 3 के वायस ओवर में रणवीर सिंह ने कहा, "शेर जो सो रहा है वो जगेगा कब, पूछते हैं ये सब। उनसे कह दो फिर जाग उठा हूं मैं, और फिर सामने जल्द आने को, क्या है ताकत मेरी, क्या है हिम्मत मेरी फिर दिखाने को। मौत से खेलना जिंदगी है मेरी, जीतना ही मेरा काम है, तुम तो हो जानते, जो मेरा नाम है, 11 मुल्कों की पुलिस ढूंढती हैं मुझे, पर पकड़ पाया है मुझको कौन?... मैं हूं डॉन।"