Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Don 3: कियारा नहीं, बल्कि ये एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को करेगी रिप्लेस, बन सकती हैं रणवीर की 'जंगली बिल्ली' ?

Don 3 फरहान अख्तर ने डॉन की फ्रेंचाइजी की घोषणा कुछ महीने पहले ही की थी। उन्होंने बताया था कि इस किरदार के लिए रणवीर सिंह उन्हें रिप्लेस कर रहे हैं। हालांकि ये सुनकर फैंस कुछ खास खुश नहीं हुए थे। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में फैंस कियारा आडवाणी को नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस को प्रियंका को रिप्लेस करते हुए देखना चाहते हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 22 Nov 2023 12:41 PM (IST)
Hero Image
प्रियंका चोपड़ा को कियारा नहीं, ये एक्ट्रेस कर सकती है रिप्लेस / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Don 3: बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान के जब डॉन 3 में रिप्लेस होने की खबर सामने आई थी, तो फैंस का दिल पूरी तरह से टूट गया था। फैंस नहीं चाहते थे कि किंग खान को फरहान अख्तर डॉन के किरदार में रिप्लेस करे।

हालांकि, कुछ कुछ महीने पहले ही फरहान अख्तर ने रणवीर सिंह के डॉन 3 में मुख्य किरदार निभाने की घोषणा की थी। उन्होंने डॉन की फ्रेंचाइजी से रणवीर सिंह की एक झलक शेयर की थी।

जिसके बाद से ही लगातार ये खबर आ रही थी कि इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा को कियारा आडवाणी 'रोमा' के किरदार में रिप्लेस करने जा रही हैं। हालांकि, अब रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका चोपड़ा नहीं, बल्कि कोई और ही हैं, जो इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा को रिप्लेस करेंगी।

कियारा नहीं, ये बनेंगी डॉन की 'रोमा'

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट्स के मुताबिक, फैंस चाहते हैं कि अगर प्रियंका चोपड़ा फिल्म में रोमा का किरदार अदा नहीं करती हैं, तो उनकी जगह ये किरदार मेड इन हेवन एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला निभाए।

यह भी पढ़ें: Don 3 Actress: ये फेमस एक्ट्रेस बनेगी 'डॉन' रणवीर सिंह की 'जंगली बिल्ली'? जल्द हो सकती है नाम की घोषणा

इस सिलसिले में जब एक इंटरव्यू के दौरान शोभिता से डॉन 3 (Don 3) में प्रियंका को रिप्लेस करने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने प्रियंका चोपड़ा की तारीफों के पुल बांध दिए। एक्ट्रेस ने कहा,

"रोमा के किरदार में वह एक फायर लेकर आई हैं। डॉन के म्यूजिक से लेकर फिल्म, मूवी की एनर्जी और उसमें जो एक्शन था, सब कुछ बहुत ही शानदार था। मेरे अंदर ये कीड़ा है कि मुझे एक एक्शन फिल्म का हिस्सा बनना है"।

प्रियंका चोपड़ा से तुलना पर बोलीं शोभिता धुलिपाला

शोभिता धुलिपाला से जब प्रियंका चोपड़ा से तुलना पर पूछा गया तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए बताया कि लोग उनके 'मेड इन हेवन' के किरदार को देखते हुए उनके किरदार को प्रियंका चोपड़ा के किरदार से कनेक्ट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनका जो मेड इन हेवन में 'तारा' का किरदार था, वह बहुत ही फायरसी था।

शोभिता ने ये भी बताया कि उन्हें कमेंट बॉक्स में कई फैंस ने ये कहा भी कि वह 'डॉन-3' में रोमा के किरदार के लिए बिल्कुल फिट हैं। आपको बता दें कि अगस्त के महीने में रणवीर सिंह का 'डॉन' 3 से मेकर्स ने एक वीडियो शेयर किया था, लेकिन फैंस इस तेजर को देखने के बाद कुछ ज्यादा खुश नहीं थे।

यह भी पढ़ें: Don 3: इस टीवी एक्टर ने 'डॉन-3' में काम पाने के लिए दीपिका पादुकोण को कर दिया था पर्सनल मैसेज, मिला ऐसा जवाब