Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Don 3 Teaser Out: इंतजार खत्म! कन्फर्म हुआ डॉन 3 का एक्टर, शाह रुख को रणवीर सिंह ने किया रिप्लेस, टीजर जारी

Don 3 Teaser Out फरहान अख्तर के डायरेक्शन में बनी डॉन की अगली फ्रेंचाइजी लगातार चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में डॉन 3 का एलान किया गया। वहीं अब फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ ही फिल्म के लीड एक्टर के नाम को लेकर उठ रहे सवालों पर भी फुल स्टाप लग गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 09 Aug 2023 11:14 AM (IST)
Hero Image
Farhan Akhtar Film Don 3 Teaser Out Now

नई दिल्ली, जेएनएन। Don 3 Teaser Released: फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 को लेकर लोगों का एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच गया है। बीते दिन उन्होंने खुद ही फिल्म की अगली फ्रेंचाइजी की घोषणा कर दी। इसके बाद खबरें आई कि फिल्म में इस बार शाह रुख खान डॉन के किरदार में नजर नहीं आएंगे, जो अब सच साबित हो गया है, क्योंकि फरहान अख्तर ने डॉन 3 के लीड एक्टर का नाम रिवील कर दिया है। 

खत्म होगा 11 मुल्कों की पुलिस का इंतजार ?

डॉन का इंजतार न सिर्फ 11 मुल्कों की पुलिस नहीं, बल्कि फैंस भी कर रहे हैं। इस सुपरहिट फ्रेंचाइजी के पार्ट 3 की राह पूरा देश देख रहा है, जिसको लेकर लंबे वक्त से चर्चा हो रही थी, लेकिन अब प्रोड्यूसर-डायरेक्टर फरहान अख्तर ने फिल्म और इसके लीड एक्टर के नाम को खुद कन्फर्म कर दिया है। उन्होंने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर डॉन 3 तड़कता- भड़कता टीजर रिलीज किया। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म में लीड एक्टर का चेहरा भी रिवील कर दिया है।

किस एक्टर ने शाह रुख खान को किया रिप्लेस ?

डॉन 3 में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह लीड रोल प्ले करने जा रहे हैं। उनके नाम की चर्चा पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही थी, लेकिन कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई थी, क्योंकि शाह रुख खान जैसे सुपरस्टार को रिप्लेस करने की बात किसी को पच नहीं रही थी। वहीं, अब डॉन 3 के टीजर रिलीज के साथ इस खबर पर मुहर लग गई है कि फिल्म में रणवीर सिंह ही डॉन का किरदार निभाने वाले हैं। इसके साथ ही एक नए युग की शुरुआत होने जा रही है। यहां देखें टीजर...

डॉन 3 लेकर आएगा नया युग

पहली बार 1978 में दर्शक डॉन से रूबरू हुए थे। उस दौर में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने फिल्म में लीड रोल प्ले किया था। इसके बाद फरहान अख्तर 2006 और 2011 में शाह रुख खान स्टारर डॉन लेकर आए। अब उनकी फ्रेंचाइजी इस विरासत को आगे बढ़ाने जा रही। इसके साथ ही डायरेक्टर फरहान अख्तर, डॉन 3 में अपनी स्टोरीटेलिंग के साथ एक बार फिर सीमाओं को रीडिफाइन करने के लिए तैयार हैं।