Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Double ISMART Trailer: केजीएफ और लियो के बाद फिर हीरो के छक्के छुड़ाने आये संजय दत्त, धांसू ट्रेलर आउट

Sanjay Dutt बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्मों में भी धमाल मचा रहे हैं। केजीएफ पार्ट 2 और लियो जैसी फिल्मों में खूंखार विलेन बनने के बाद एक बार फिर उन्होंने हीरो को हराने के लिए मैदान में उतर गये हैं। संजय दत्त स्टारर फिल्म डबल आईस्मार्ट (Double ISMART) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में राम पोथिनेनी के साथ दिखेंगे।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 05 Aug 2024 08:50 AM (IST)
Hero Image
संजय दत्त स्टारर डबल आईस्मार्ट का ट्रेलर हुआ रिलीज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2019 में आई फिल्म आईस्मार्ट शंकर (ISmart Shankar) से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले राम पोथिनेनी (Ram Pothineni) एक बार फिर पर्दे पर आग लगाने के लिए तैयार हैं। पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी फिल्म का सीक्वल डबल आईस्मार्ट (Double ISmart) सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है।

राम पोथिनेनी स्टारर डबल आईस्मार्ट की अनाउंसमेंट पिछले साल हुई थी। तभी से फिल्म को लेकर इंतजार हो रहा था। कुछ दिन पहले ही इसका टीजर आया था, जिसने दर्शकों को इंप्रेस कर दिया था। राम पोथिनेनी के साथ लीड रोल में नजर आये संजय दत्त (Sanjay Dutt) विलेन की भूमिका निभाएंगे।

डबल आईस्मार्ट का ट्रेलर आउट

केजीएफ पार्ट 2 (KGF Part 2) और लियो (Leo) में संजय दत्त का खूंखार अवतार दिखाई दिया है। दोनों ही फिल्मों में हीरो का संजय दत्त से भिड़ना आसान नहीं रहा है। अब डबल आईस्मार्ट में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। बिग बुल की भूमिका निभा रहे संजय दत्त फिल्म के ट्रेलर में हीरो पर भारी पड़े। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत आईस्मार्ट शंकर (राम पोथिनेनी) से होती है।

यह भी पढ़ें- Double ISMART Teaser: 'केजीएफ 2' के बाद साउथ में संजय दत्त की धमाकेदार वापसी, राम पोथिनेनी से कर रहे दो-दो हाथ

राम पोथिनेनी से भिड़े संजय दत्त 

दादागीरी, रोमांस, मजेदार डायलॉग्स और कॉमेडी के साथ ट्रेलर आगे बढ़ता है। एक मिनट तक शंकर का इंट्रो होता है और फिर एंट्री होती है संजय दत्त की जो शंकर को लेकर प्लानिंग कर रहा है। वह जबरदस्ती उसे लैब में बुलाता है और उसके दिमाग में मेमोरी चिप डलवाता है। इस साई-फाई एक्शन थ्रिलर में असली ड्रामा इसी वक्त शुरू होता है। 2 मिनट 42 सेकंड के वीडियो के आखिरी सीक्वेंस में राम और संजय की दमदार फाइटिंग होती है।

डबल आईस्मार्ट का ट्रेलर आउट होते ही यूजर्स की एक्साइटमेंट का ठिकाना नहीं रहा। फिल्म में आमने-सामने दिखे राम और संजय की परफॉर्मेंस को लोगों ने एनर्जेटिक बताया है। काव्या थापर के साथ राम की जोड़ी भी लोगों को पसंद आई है।

कब रिलीज हो रही डबल आईस्मार्ट?

राम पोथिनेनी और संजय दत्त स्टारर डबल आईस्मार्ट में काव्या थापर भी लीड रोल में हैं। फिल्म सिनेमाघरों में 15 अगस्त को रिलीज होगी। इस दिन बॉलीवुड फिल्में स्त्री 2, खेल खेल में और वेदा भी रिलीज हो रही हैं।

यह भी पढ़ें- Double iSmart Poster: 'बिग बुल' बने Sanjay Dutt, साउथ स्टार राम पोथिनेनी की फिल्म से आउट हुआ एक्टर का लुक