Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Double XL: सोनाक्षी सिन्हा के फोन खोने से हुमा कुरैशी को लगता है डर, एक्ट्रेस ने किया इस इंसीडेंट का खुलासा

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी फिल्म डबल एक्सएल नवंबर में रिलीज होने वाली है। सिनेमाघरों में फिल्म के दस्तक देने से पहले पूरी फिल्म की कास्ट इसके प्रमोशन में बिजी हो गई है। इस बीच हुमा कुरैशी ने सोनाक्षी सिन्हा को लेकर मजेदार बात शेयर की है।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Sun, 30 Oct 2022 12:11 PM (IST)
Hero Image
Still Image of Sonakshi Sinha and Huma Querashi

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म 'डबल एक्सएल' कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। इस बीच फिल्म की पूरी स्टारकास्ट प्रमोशन में बिजी हो गई है। हाल ही में डबलएक्सएल की टीम 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची। जहां शो में सभी ने कपिल के मजेदार जोक्स पर जमकर ठहाके लगाए, तो वहीं हुमा ने सोनाक्षी को लेकर एक मजेदार बात का खुलासा भी किया।

14 दिन रहे साथ

हुमा ने बताया कि लंदन में फिल्म की शूटिंग के दौरान सोनाक्षी सिन्हा का फोन खोने का डर सबसे ज्यादा रहता था। एक्ट्रेस ने बताया कि जब वहां फिल्म की शूटिंग के लिए गए थे, तब वहां महामारी चल रही थी। प्रोटोकॉल के रूप में लंदन में 14 दिन एक साथ रहना पड़ा। हुमा ने बताया कि वह, सोनाक्षी और जहीर एक दूसरे को पहले से जानते थे। मनत (राघवेंद्र) नया था लेकिन क्योंकि सब 14 दिन से साथ थे, तो अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी।

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

सोनाक्षी के फोन खोने से इसलिए होती है चिंता

हुमा ने बताया कि चारों अलग-अलग गेम खेलते थे। वह सीरीज देखते थे और कई वीडियो भी बनाते थे। इस बीच हुमा ने यह भी बताया कि अगर सोनाक्षी ने अपना फोन खो दिया, तो उन्हें फोन मे रखे डाटा की वजह से अधिक चिंता होने लगेगी।

हुमा ने किया सोनाक्षी के साथ थप्पड़ मजाक

सोशल मीडिया पर हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा का एक अन्य वीडियो सामने आया है, जिसमें हुमा, सोनाक्षी के साथ थप्पड़ मजाक कर रही हैं। वह सोनाक्षी को घड़ी गायब करने का मैजिक दिखाती हैं, जिसे देखने में सोनाक्षी को बिलकुल दिलचस्पी नहीं है। उसके बाद मजाक-मजाक में हुमा उन्हें थप्पड़ मार देती हैं। बदले में सोनाक्षी भी हुमा को मारती हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

हुमा और सोनाक्षी के इस वीडियो पर यूजर्स ने खूब चुटकी ली है। वीडियो पर मनीष पॉल, प्रियंका शर्मा जैसे सेलेब्रिटी ने भी रिएक्ट किया है।

यह भी पढ़ें: Thank god Collection Day 5: ओपनिंग डे से सुस्त कमाई करने वाली थैंक गॉड ने पांचवे दिन किया चौंकाने वाला कलेक्शन