Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शाह रुख खान की Jawan के लिए एक्साइटेड हैं आयुष्मान खुराना, करण जौहर को लेकर 'ड्रीम गर्ल 2' एक्टर ने कही ये बात

Ayushmann Khurrana On Jawan शाह रुख खान की आने वाली फिल्म जवान की चर्चा हर तरफ हो रही है। कुछ दिन बाद एक्टर की ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बीच ड्रीम गर्ल 2 कलाकार आयुष्मान खुराना ने शाह रुख की जवान को लेकर अपना एक्साइटमेंट लेवल जाहिर किया है। साथ ही उन्होंने करण जौहर के लिए भी बड़ी बात कही है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 31 Aug 2023 09:49 PM (IST)
Hero Image
जवान को लेकर बोले आयुष्मान खुराना (Photo Credit-Instgram)

 नई दिल्ली जेएनएन: Ayushmann Khurrana On Shah Rukh Khan Jawan: आयुष्मान खुराना इंडस्ट्री के वो कलाकार हैं, जो अपनी उम्दा एक्टिंग के लिए काफी जाने जाते हैं। मौजूदा समय में एक्टर की लेटेस्ट फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है।

इस बीच आयुष्मान ने शाह रुख खान की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म'जवान' को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इस मूवी के लिए अपनी उत्सुक्ता का खुलासा किया है, साथ ड्रीम गर्ल 2 कलाकार ने फिल्म निर्माता करण जौहर को लेकर भी अपनी राय रखी है।

'जवान' को लेकर आयुष्मान खुराना ने कही ये बात

रिलीज के 7 दिन बाद भी 'ड्रीम गर्ल 2' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। अपनी फिल्म की इस कामयाबी के बीच आयुष्मान खुराना ने हाल ही में ई टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' को लेकर खुलकर बात की है।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

ड्रीम गर्ल 2 अभिनेता ने कहा है- ''मैं जवान को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं, शाह रुख खान का मैं बहुत बड़ा फैन हूं और वह मेरे लिए स्कूल के दिनों से बहुत बड़ी प्रेरणा रहे हैं। इस फिल्म में उनके अलग-अलग अवतारों को देखना एक शानदार अनुभव की प्राप्ति होगी।''

इस तरह से आयुष्मान खुराना ने डायरेक्टर एटली की 'जवान' को लेकर अपनी राय रखी है। बता दें कि आने वाले 7 सितंबर को शाह रुख खान की 'जवान' सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

आयुष्मान को रास आई 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'

इस इंटरव्यू के दौरान 'ड्रीम गर्ल 2' एक्टर ने निर्माता करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर कहा है- ''मुझे ये फिल्म काफी ज्यादा पसंद आई। शाह रुख की तरह मैं करण जौहर का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और उनकी फिल्में देखकर ही मैं बड़ा हुआ हूं।''

मालूम हो कि रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। रिलीज के 7 दिन में बॉक्स ऑफिस पर 66 करोड़ का कारोबर करने वाली आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल 2' भी उसी राह पर चल पड़ी है।