Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ayushmann Khurrana बने 'मोस्ट डिसरप्टिव ब्रांड इन इंडिया', 'ड्रीम गर्ल 2' एक्टर ने याद किए पुराने दिन

Ayushmann Khurrana फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना के लिए डबल खुशी का समय है। एक तरफ उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। दूसरी ओर उन्हें इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन की तरफ से मोस्ट डिसरप्टिव ब्रांड इन इंडिया का सम्मान मिला है। एक्टर ने सम्मान मिलने पर खुशी जाहिर की है। आइए आपको इस बारे में बताएं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 02 Sep 2023 04:24 PM (IST)
Hero Image
Ayushmann Khurrana को मिला ये सम्मान। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ayushmann Khurrana: फिल्म इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अब 'मोस्ट डिसरप्टिव ब्रांड इन इंडिया' (Most Disruptive Brand in India) बन गए हैं। उन्हें इंटरनेशनल एडवरटाइजिंग एसोसिएशन (IAA) की तरफ से सम्मानित किया गया।

सम्मान मिलने पर खुश हुए आयुष्मान

आयुष्मान खुराना ये सम्मान पाकर वाकई बहुत गदगद है। उनके लिए ये डबल खुशी की बात है, क्योंकि वह इस वक्त अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' की सक्सेस को भी एन्जॉय कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

आयुष्मान ने अवॉर्ड पाकर खुशी जहिर की। उन्होंने कहा-

एक हिट फिल्म और 'मोस्ट डिसरप्टिव ब्रांड इन इंडिया' से सम्मानित होना बहुत शानदार लगता है। कम यात्रा वाली सड़क पर लाना वाकई बहुत मुश्किल था। क्रिएटिव आर्ट्स में डिसरप्टिव वॉइस बनना मेरे लिए एक बड़ा वेलिडेशन है।

आयुष्मान खुराना ने दिया इन लोगों को श्रेय

आयुष्मान खुराना ने अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद किया। उन्होंने कहा- 

जब मैंने बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत की तो बहुत कम लोग थे, जो मुझ पर भरोसा करते थे। मुझे प्यार देने, मुझ पर भरोसा करने और मुझे अपनी शर्तों पर पहचान बनाने के लिए मोटिवेट करने वालों को धन्यवाद करता हूं। मैं उन फिल्म निर्माताओं को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया। उनके विश्वास ने ही मुझे वह बनाया है जो मैं आज हूं। मैं आगे भी इसे जारी रखूंगा।

ड्रीम गर्ल 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' ने 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। रिलीज के बाद से ही फिल्म अच्छा परफॉर्म कर रही है। 'ड्रीम गर्ल 2' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ते में 71 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वीकडेज में भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। जल्द ही मूवी की कमाई 100 करोड़ के पार जा सकती है।

फिल्म की कहानी की बात करें तो आयुष्मान खुराना ने पूजा औ करम का किरदार निभाया है, जो अपने पिता का कर्ज पूरा करने के लिए लड़की बनता है और उस पर हर कोई फिदा हो जाता है। यहां तक कि उसे पैसों के चलते शादी भी करनी पड़ती है। आयुष्मान के साथ अहम किरदार में अनन्या पांडे हैं।