Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'ड्रीम गर्ल 2' के सेट पर 14 साल बाद परेश रावल से मिले मनजोत, भावुक होकर 2 मिनट तक लगाया गले

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में आयुष्मान पूजा के किरदार को नए लेवल पर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं।अब फिल्म से जुड़ी एक और अपडेट आ रही है ड्रीम गर्ल 2 में मनजोत और परेश रावल साथ में अभिनय करने वाले हैं। एक्टर ने परेश रावल के साथ काम करने को लेकर खुशी जाहिर की है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Sat, 05 Aug 2023 12:39 PM (IST)
Hero Image
Ayushmann khurrana new movie Dream girl 2

नई दिल्ली, जेएनएन। आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' इसी महीने 25 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर के बाद उम्मीद की जा रही है कि फिल्म एक बार पसंद की जाएगी।

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना अपना पूजा और करमवीर सिंह वाले डबल रोल को जारी रखेंगे। अन्नू कपूर उनके पिता के रोल में हैं। अनन्या पांडेय परी श्रीवास्तव के रोल में हैं। मनोज जोशी उनके पिता का किरदार निभा रहे हैं। अभिषेक बनर्जी शाह रुख के किरदार में हैं, जबकि परेश रावल अबु सलीम के रोल में हैं।

मनजोत और परेश रावल आएंगे साथ नजर

मनजोत के किरदार का नाम स्माइली ढिल्लों है। उन्हें जब पता चला कि वह 14 सालों के लम्बे गैप के बाद परेश रावल के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहे हैं तो मनजोत की खुशी का ठिकाना ना रहा। दोनों की मुलाकात जब फिल्म के सेट पर हुई तो माहौल काफी इमोशनल हो गया था। मनजोत इसके बारे में बताया-

 मैं 14 साल बाद ड्रीम गर्ल 2 में उनके साथ फिर से काम कर रहा हूं। स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन के दौरान जब पता चला कि परेश सर भी कास्ट का हिस्सा हैं तो मैं काफी एक्ससिटेड हो गया था। जब मुझे पता चला कि वह मेरे किरदार के ससुर का रोल निभाएंगे, मेरा उत्साह नए स्तर पर पहुंच गया। फिल्म के सेट पर जब मिले तो उन्होंने लगभग दो मिनट तक मुझे गर्मजोशी से गले लगाया, जो उनके प्यार को दर्शाता है।

आखरी बार 2008 में साथ की थी फिल्म

2008 में आयी दिबाकर बनर्जी की फिल्म ओए लकी लकी ओए में मनजोत ने कम उम्र वाले लकी का रोल निभाया था, जो बड़ा होकर अभय देओल बनता है। परेश रावल, लकी के पिता के रोल में थे। ड्रीम गर्ल 2 में इन कलाकारों के अलावा विजय राज, मनोज सिंह, राजपाल यादव, सीमा पाहवा और असरानी समेत कई एक्टर्स अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण एकता कपूर ने किया है, जबकि निर्देशक राज शांडिल्य हैं।