Move to Jagran APP

Paresh Rawal: '...तो कोई गुंडागर्दी भी नहीं कर पाता', बॉलीवुड में यूनिटी पर अचानक क्या बोल गए परेश रावल

Paresh Rawal बॉलीवुड पर अक्सर नेपोटिज्म जैसे गंभीर आरोप लगते रहे हैं। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग कई बार सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ जाते हैं जिनका खामियाजा उनके साथ-साथ उनकी फिल्मों को रिलीज के समय भुगतना पड़ता है। हाल ही में ड्रीम गर्ल 2 एक्टर परेश रावल ने बॉलीवुड आखिर लोगों का सॉफ्ट टारगेट क्यों है इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 24 Aug 2023 05:41 PM (IST)
Hero Image
Dream Girl 2 एक्टर परेश रावल बोले, बॉलीवुड में यूनिटी नहीं है। Photo- Imdb

नई दिल्ली, जेएनएन। Dream Girl 2 Paresh Rawal: परेश रावल बॉलीवुड के उन मंझे हुए कलाकारों में शामिल हैं, जो किसी भी किरदार से फिल्मी पर्दे पर अपनी ऑडियंस का दिल जीत लेते हैं। जल्द ही वह 'हेरा-फेरी 3' के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे, लेकिन उससे पहले आयुष्मान खुराना संग उनकी जोड़ी 'ड्रीम गर्ल 2' में दिखाई देगी।

परेश रावल बड़ी ही बेबाकी से अपनी बात कहने के लिए भी मशहूर हैं। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड में एकता को लेकर अपनी राय सामने रखी। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि आखिर बॉलीवुड हमेशा आसानी से लोगों के निशाने पर क्यों आ जाता है।

बॉलीवुड वालों में यूनिटी नहीं है- परेश रावल

परेश रावल से हाल ही में जब ये पूछा गया कि कई बड़ी हिंदी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्यों वर्क नहीं कर रही हैं, तो 'ड्रीम गर्ल 2' एक्टर ने पिंकविला से बातचीत में जवाब देते हुए कहा

क्योंकि हमारे बॉलीवुड वालों में यूनिटी नहीं है। अगर बॉलीवुड वालों में यूनिटी हो तो कोई कुछ नहीं कर सकता। कोई आपके थिएटर पर पत्थर भी नहीं मार सकता। कोई गुंडा-गर्दी भी नहीं कर सकता। लेकिन उसके लिए एक यूनिटी होनी चाहिए, जैसे साउथ में है

साउथ में आप किसी के खिलाफ बोल के दिखाओ- परेश रावल

परेश रावल ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "साउथ में आप किसी के खिलाफ बोल कर दिखाओ। किसी के अंदर भी हिम्मत नहीं होगी। तो जो साउथ में है, वो हमारे इधर बॉलीवुड में नहीं है। आपको बता दें कि जब भी कोई बॉलीवुड फिल्म आती है, तो उससे पहले सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड शुरू हो जाता है।

लॉकडाउन के बाद जब 2021 से 22 में सिनेमाघर खुले थे, तो बच्चन पांडे से लेकर रक्षाबंधन और लाल सिंह चड्ढा सहित कई बड़ी फिल्मों को सोशल मीडिया पर ट्रेंड से गुजरना पड़ा, जिसकी वजह से कई फिल्मों को नुकसान भी हुआ। परेश रावल स्टारर 'ड्रीम गर्ल 2' की बात करें तो ये फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना संग अनन्या पांडे की जोड़ी फैंस को देखने को मिलेगी।