Move to Jagran APP

Dream Girl 2: परेश रावल को 'ड्रीम गर्ल 2' में कम स्क्रीन टाइम मिलने का है मलाल, आयुष्मान खुराना बने वजह ?

Dream Girl 2 Actor Paresh Rawal फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में परेश रावल की जबरदस्त एक्टिंग दर्शकों को एंटरटेन कर रही है। एक्टर स्क्रीन पर जितनी देर नजर आए लोगों को हंसाने से पीछे नहीं हटे। अब उन्होंने ड्रीम गर्ल 2 को लेकर बात की और कहा कि उनकी इच्छा थी कि फिल्म में उन्हें ज्यादा स्क्रीम टाइम मिल पाता।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 05 Sep 2023 11:50 AM (IST)
Hero Image
Dream Girl 2 Actor Paresh Rawal Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Dream Girl 2 Actor Paresh Rawal: परेश रावल लंबे वक्त बाद एक बार फिर बिग स्क्रीन पर दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं। फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में उनकी कॉमिक टाइमिंग और जबरदस्त एक्टिंग लोगों को पसंद आ रही है। फिल्म की सफलता के बीच अब परेश रावल ने कहा कि वो चाहते थे कि ड्रीम गर्ल 2 में उन्हें ज्यादा स्क्रीन टाइम मिले।

परेश रावल ने कहा कि कॉमेडी में अच्छी स्क्रिप्ट मिलना मुश्किल है और ड्रीम गर्ल 2 ऐसी ही फिल्म है। एक्टर की इच्छा थी कि वो स्क्रीन पर ज्यादा देर तक दिखे, लेकिन आयुष्मान खुराना जितना उनका रोल लंबा नहीं है।

क्या बोले परेश रावल ?

परेश रावल ने न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में ड्रीम गर्ल 2 में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, ''ड्रीम गर्ल 2 में मेरा रोल अच्छा है, लेकिन आयुष्मान जितना बड़ा नहीं है पर ये बहुत अच्छा रोल है। कभी-कभी एक खराब फिल्म में आपके पास कम स्क्रीन टाइम होता है, तो ये बहुत बेहतर होता है, लेकिन जब आपके पास ड्रीम गर्ल 2 जैसा सब्जेक्ट हो, राज शांडिल्य जैसा निर्देशक और आयुष्मान जैसा अभिनेता हो, तो आप फिल्म में लंबा स्क्रीन टाइम लेना चाहेंगे।"

खुद को बताया लालची एक्टर

उन्होंने आगे कहा, "मुद्दा यह है कि जब कॉमेडी की बात आती है तो आपको अक्सर अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिलती हैं। ये बहुत मुश्किल है। इसलिए ऐसी स्थिति में आप एक अच्छी कॉमेडी फिल्म में बड़ा रोल निभाना चाहेंगे। बाती किसी भी एक्टर की तरह मैं भी अच्छा परफॉर्म करने की गुंजाइश चाहता हूं और बड़ा रोल चाहता हूं। आखिरकार, सभी कलाकार लालची होते हैं।''

फिल्म की तगड़ी स्टार कास्ट

राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी ड्रीम गर्ल 2 का प्रोडक्शन एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने मिलकर किया है। ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। इनके अलावा फिल्म में राजपाल यादव, विजय राज, मनजोत सिंह, सीमा पाहवा, अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी और अन्नू कपूर भी शामिल हैं।