Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dream Girl 2: 'लाइगर' की नाकामी पर अनन्या पांडे ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ''अपने फैसले पर विचार करना चाहिए''

Ananya Panday On Liger मौजूदा समय में अनन्या पांडे की लेटेस्ट फिल्म ड्रीम गर्ल 2 सिनेमाघरों में जमकर धूम मचा रही है। ऑडियंस की ओर से आयुष्मान खुराना और अनन्या की इस कॉमेडी मूवी को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस बीच अब अनन्या पांडे ने साल भर पहले आई अपनी फिल्म लाइगर की असफलता पर चुप्पी तोड़ते हुए बड़ी बात कही है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 29 Aug 2023 04:34 PM (IST)
Hero Image
लाइगर को लेकर अनन्या पांडे ने कही ये बात (Photo Credit-Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Ananya Panday On Liger Failure: एक साल पहले अनन्या पांडे (Ananya Panday) और विजय देवरकोंडा स्टारर फिल्म 'लाइगर' (Liger) सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस मूवी से फैंस को काफी ज्यादा उम्मीदें थीं, लेकिन अनन्या और विजय की ये फिल्म दर्शकों को पर अपनी छाप नहीं छोड़ सकी और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई।

ऐसे में 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) को मिले अच्छे रिस्पॉन्स के बीच अनन्या पांडे ने 'लाइगर' के फेलियर पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

'लाइगर' की असफलता पर अनन्या पांडे ने कही ये बात

इन दिनों अनन्या पांडे की लेटेस्ट फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' सिनेमाघरों में जमकर धूम मचा रही है। क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस ने 'ड्रीम गर्ल 2' को अच्छा रिस्पॉन्स दिया है, जिसके चलते बॉक्स ऑफिस पर डायरेक्टर राज शांडिल्य की ये मूवी कमाल दिखा रही है।

इस बीच अनन्या पांडे ने साल 2022 में रिलीज हुई 'लाइगर' की नाकामी पर खुलकर बात की है। फ्री प्रेस जर्नल को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया है- ''मैं एक कलाकार के रूप में खुद पर असफलता को लेकर ज्यादा सवाल नहीं उठाती, बल्कि इससे सीख कर आगे बढ़ने के बारे में सोचती हूं। हर फील्ड में सुधार की स्थिति पर मेरा भरोसा काफी ज्यादा होता है।

View this post on Instagram

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

सब कुछ आपके मुताबिक अच्छा नहीं होता और आप हर किसी की आलोचनाओं को सुनने लगते हैं तो यह आपके लिए कारगर साबित नहीं होता। मुझे लगता है सबसे पहले आपको अपनी आवाज सुननी चाहिए और ये समझना चाहिए, जो निर्णय आने लिया उसमें क्या गलत था।''

बॉक्स ऑफिस पर अनन्या की शानदार वापसी

'लाइगर' के फ्लॉप होने के बाद अब 'ड्रीम गर्ल 2' से अनन्या पांडे बॉक्स ऑफिस पर शानदार वापसी करती दिख रही हैं। ओपनिंग वीकेंड पर 'ड्रीम गर्ल 2' ने बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

इतना ही नहीं रिलीज के चौथे दिन फिल्म 5 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है, जिसके चलते अब 'ड्रीम गर्ल 2' का टोटल कलेक्शन 46.13 करोड़ का हो गया है।