Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना ने 'पूजा' बन फिर धड़काया फैंस का दिल, 'ड्रीम गर्ल 2' के नए पोस्टर से चलाया जादू

Ayushmann Khurrana Released New Poster of Dream Girl 2 आयुष्मान खुराना अपनी अगली रिलीज ड्रीम गर्ल 2 की तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया था जिसमें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के रॉकी यानी रणवीर सिंह उनके दीवाने बने हुए नजर आए थे। अब आयुष्मान ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 21 Jul 2023 04:46 PM (IST)
Hero Image
Ayushmann Khurrana Released New Poster of Dream Girl 2, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ayushmann Khurrana Released New Poster of Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना अपनी आगामी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर पिछले कई दिनों से अपनी फिल्म की अपडेट शेयर कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक ड्रीम गर्ल पूजा का लुक रिवील नहीं किया। वहीं, अब उन्होंने 21 जुलाई को फिल्म का लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया है।

पठान से रॉकी हुए पूजा के दीवाने

ड्रीम गर्ल 2 के प्रमोशन के लिए मेकर्स ने अनोखा रास्ता चुना है, जो लोगों की दिलचस्पी फिल्म के लिए बढ़ाती जा रही है। अब तक बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स ड्रीम गर्ल के दीवानों की लिस्ट में शामिल हो चुके है। इनमें भाईजान सलमान खान से लेकर पठान शाह रुख खान तक, कई सुपरस्टार्स का नाम शामिल है। इस लिस्ट में लेटेस्ट एंट्री रॉकी यानी रणवीर सिंह की हुई है।

एक्टर ने शेयर किया पोस्टर

हालांकि ड्रीम गर्ल की प्रेम कहानी की हालिया झलक में भी जब उनके सुंदर मुखड़े का दीदार नहीं हुआ है। ऐसे में लोगों की बेकरारी का लेवल और बढ़ गया, लेकिन अब लगता है कि ड्रीम गर्ल की झलक देखने का ड्रीम पूरा होने वाला है फिल्म के एक नए पोस्टर के साथ। आयुष्मान खुराना ने फिल्म का नया पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, जल्द आ रहा हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

कैसा है नया पोस्टर ?

ड्रीम गर्ल 2 का पोस्टर सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रहा है। इसमें आयुष्मान खुराना को एक आकर्षक नए अवतार में दिखाया गया है। पर्दे के पीछे से बाहर निकलते ही एक्टर का केवल उनका चेहरा दिखाई देता है, लेकिन उनके बाकी शरीर की बनावट एक लड़की की तरह है, परछाई में दिखाई देती है। पोस्टर में ये हर किसी का ध्यान खींच रही है। आयुष्मान के किरदार पूजा का ट्रांसफॉर्मेशन के बाद फेमिनिन लुक में कमाल लगते हैं और यही फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

कब रिलीज होगी फिल्म ?

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज की बात करें तो फिल्म 25 अगस्त 2023 को रिलीज हो रही है। पहले फिल्म 25 जुलाई 2023 को रिलीज होने वाली थी। ड्रीम गर्ल 2 का प्रोडक्शन एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने किया है। वहीं, डायरेक्शन राज शांडिल्य ने किया है। फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)