Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ishita Dutta: विजय सलगांवकर की बेटी ने हसीन लुक से उड़ाए होश, पिंक अटायर में दिखाया अपना बोल्ड लुक

Ishita Dutta टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने फिल्म दृश्यम 2 में अपनी अदायगी का जलवा दिखाया है। फिल्म को ग्रैंड सक्सेस मिली और अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने हुस्न का जादू बिखेरा है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 23 Jan 2023 09:57 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Drishyam 2 Actress Ishita Dutta

नई दिल्ली, जेएनएन। Ishita Dutta Photos: इशिता दत्ता टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कीई टीवी सीरीयल में काम किया है और अब बड़े पर्दे पर भी अपना जलवा दिखाया है। कुछ महीनों पहले उनकी 'दृश्यम 2' रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर आते ही डंका बजा दिया। इस मूवी में जितना अजय देवगन का किरदार पसंद किया उतना ही इशिता दत्ता का भी। फिल्म में उनका लुक सिंपल था, लेकिन असल जिंदगी में वह काफी ग्लैमरस हैं।

पिंक अटायर में एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

एक्ट्रेस ने पिंक आउटफिट में स्टाइलिश फोटोशूट कराया है, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन स्टनिंग फोटोज में इशिता का सेंशुअस लुक बेहद पसंद किया जा रहा है। फैंस को उनकी अदाएं और अलग-अलग पोज में क्लिक कराए फोटो पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस ने खुले बालों और न्यूड मेकअप से अपने लुक को निखारा है।

स्टाइलिश लुक को लेकर छाईं इशिता दत्ता

फिल्म 'दृश्यम 2' में सीधे साधे लुक में इशिता दत्ता ने अपनी अदायगी और मासूमियत से सबका दिल जीत लिया। बड़े पर्दे पर दर्शकों को इम्प्रेस करने के बाद एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर फैंस का दिल जीत रही हैं। इशिता दत्ता वैसे भी सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न, इशिता दत्ता हर लुक में खूबसूरती को बयां करना जानती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta)

गौरतलब है कि 'दृश्यम 2' की सफलता के बाद इशिता दत्ता अपने एक्टर हसबैंड वत्सल सेठ के साथ हाल ही में नए घर में शिफ्ट हुई हैं। घर के अंडर कंस्ट्रक्शन की एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इशिता दत्ता और वत्सर सेठ ने यह घर अभिनेता कुशल टंडन के घर के सामने लिया है।

यह भी पढ़ें: गांधी गोडसे एक युद्ध' फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी को मिली धमकी, मुंबई पुलिस से मांगी सुरक्षा

यह भी पढ़ें: Sudheer Varma Death: तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर, 'सेकेंड हैंड' एक्टर सुधीर वर्मा ने की आत्महत्या