Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Drishyam 2 Akshaye Khanna Look: अजय देवगन संग माइंड गेम खेलते दिखेंगे अक्षय खन्ना, फर्स्ट लुक में दिखाये तेवर

Drishyam 2 Akshaye Khanna Look दृश्यम फ्रेंचाइजी मलयालम में इसी नाम से आयी फिल्मों से प्रेरित है। यह मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर है जिसमें अजय एक केबिल कनेक्शन व्यावसायी का किरदार निभाते हैं। फिल्म में तब्बू भी अहम किरदार में हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Thu, 13 Oct 2022 12:21 PM (IST)
Hero Image
Drishyam 2 Akshaye Khanna Look Reveals Mind Game. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 के प्रमोशंस ने रफ्तार पकड़ ली है और ट्रेलर आने से पहले सभी प्रमुख किरदारों के फर्स्ट लुक रिवील किये जा रहे हैं। बुधवार को तब्बू के बाद गुरुवार को अक्षय खन्ना के लुक की झलक साझा की गयी है। अक्षय इस फ्रेंचाइजी में नई एंट्री हैं और अजय देवगन के किरदार की मुश्किलें बढ़ाते नजर आएंगे, जिसका अंदाजा फर्स्ट लुक पोस्टर से हो रहा है।

पोस्टर पर अक्षय को कुछ सोचते हुए दिखाया गया है। माथे पर शिकन है और आंखें सिकुड़ी हुई हैं। ट्रांसपेरेंट टेबल पर रखे शतरंज पर उनका किरदार चाल चलता नजर आ रहा है। फिल्म में अक्षय के किरदार की पंच लाइन- 'दुश्मन को हराने का मौका अक्सर दुश्मन आपको खुद देता है' होगी। अभिषेक पाठक निर्देशित दृश्यम 2 नवम्बर में 18 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अभिषेक का यह डायरेक्टोरियल डेब्यू है। 

अजय और अक्षय के बीच बिछेगी शतरंज

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय फिल्म में पुलिस जांच अधिकारी के रोल में दिखेंगे, जो मीरा देशमुख बनी तब्बू के बेटे सैम के लापता होने के केस की दोबारा जांच शुरू करता है। अजय के किरदार विजय सलगांवकर के साथ अक्षय के किरदार के माइंड गेम्स फिल्म में देखने को मिलेंगे।

दृश्यम 2 की कहानी पहली फिल्म के कुछ साल बाद के कालखंड में दिखायी जाएगी। विजय सलगांवकर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुका है। दोनों बेटियां कुछ बड़ी हो गयी हैं, मगर इनकी जिंदगी में भूचाल तब आता है, जब सैम की गुमशुदगी का केस ओपन होता है और जांच अक्षय के किरदार को सौंपी जाती है।

अब विजय कैसे अपने परिवार की हिफाजत करेगा। क्या उसने पहले ही इसकी तैयारी की हुई है या इस बार वो नई चाल चलेगा? दृश्यम 2 ऐसे ही कई सवालों के जवाब देगी। वहीं, तब्बू का किरदार भी इस बार लौटेगा।

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 Tabu Look: कड़क आइपीएस नहीं, बेटे को न्याय दिलाने के लिए जूझ रही मां के रोल में लौटेंगी तब्बू

मलयालम की रीमेक दृश्यम 2 में श्रिया सरन पत्नी नंदिनी सलगांवकर, इशिता दत्ता बेटी अंजू सलगांवकर और मृणाल जाधव, छोटी बेटी अनु सलगांवकर के रोल में दिखेंगी। रजत कपूर ने मीरा के पति महेश देशमुख का किरदार निभाया है।

दीवानगी से दृश्यम 2 तक

अजय देवगन के साथ अक्षय ने कई फिल्मों में काम किया है। दोनों कलाकारों की पहली फिल्म 2002 में आयी दीवानगी है। इसके बाद 2003 में आयी एलओसी- कारगिल और 2010 की फिल्म आक्रोश में साथ नजर आये। कुछ वक्त तक फिल्मों से दूर रहने के बाद अक्षय एक बार फिर फिल्मों में सक्रिय हैं। साथ ही ओटीटी स्पेस में भी काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Friday Movie Ticket Price: शुक्रवार को जारी रहेगा डिस्काउंट ऑफर, 100 रुपये में देख सकते हैं नई पुरानी फिल्में