Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Drishyam 2 New Poster: 'दृश्यम 2' से अजय देवगन का इंटेंस लुक आया सामने, विजय सलगांवकर ने फैंस से पूछा सवाल

Drishyam 2 New Poster अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म थैंकगॉड की कहानी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं लेकिन अब दृश्यम 2 मेकर्स ने इंटेंस लुक साझा किया है। जो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Sat, 15 Oct 2022 06:43 PM (IST)
Hero Image
Ajay Devgn intense look from Drishyam 2.

नई दिल्ली, जेएनएन। 'Drishyam 2' New Poster: अजय देवगन और तब्बू स्टारर सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'दृश्यम 2' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। दृश्यम 2 के साथ एक बार फिर से विजय सलगांवकर का किरदार निभाने वाले अजय देवगन का मर्डर मिस्ट्री केस दोबारा से ओपन होगा। हाल ही में 'दृश्यम 2' मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज कर प्रमोशन की शुरुआत कर दी है और एक-एक कर फिल्म के सभी किरदारों का लुक फैंस के साथ साझा कर उनकी धड़कने बढ़ा रहे हैं।

विजय सलगांवकर ने किया सवाल

अब मेकर्स ने इस कड़ी में अजय देवगन का एक नया पोस्टर साझा कर फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया है। इस पोस्टर में अभिनेता एक मैदान में फावड़ा लिए हुए इंटेंस अवतार में दिख रहे हैं। उत्साहित कर देने वाले इस पोस्टर को अजय देवगन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर लिखा, सवाल ये नहीं है कि आपकी आंखों के सामने क्या है, सवाल ये है कि आप क्या देख रहे हैं।

Drishyam 2

फैंस को पसंद आया पोस्टर

अजय देवगन की इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। पोस्टर को अब तक (खबर लिखे जाने तक) कई हजार लोग लाइक पसंद कर चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।   हाल ही में मेकर्स ने अपनी फिल्म में हुई नई एंट्री अक्षय खन्ना का फर्स्ट लुक साझा किया था, जिसमें वो एक ट्रांसपेरेंट टेबल पर अपनी शतरंज की चाल चलते हुए नजर आ रहे हैं और इस दौरान उनके चेहरे पर एक अलग तरह की शिकन देखी जा सकती है।

जानकारी के अनुसार, इस फिल्म में अक्षय दृश्यम 2 में पुलिस अधिकारी के रूप में विजय सलगांवकर केस की जांच करते हुए दिखाई देंगे, जो मीरा देशमुख बनी तब्बू के बेटे सैम के लापता होने के केस की जांच को फिर से शुरू करता है।

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

इस दिन रिलीज होगी दृश्यम 2

अजय देवगन स्टारर फिल्म 'दृश्यम' 2 अगले महीने 18 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये फिल्म मलयालम फ्रेंचाइजी फिल्म दृश्यम 2 का रीमेक है। इस फिल्म के अजय और तब्बू के अलावा इशिता दत्ता, अक्षय खन्ना, रजत कपूर अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार से पहले कार्तिक आर्यन को ऑफर हुआ था ये विवादित ऐड, एक्टर ने इस वजह से ठुकरा दी थी 15 करोड़ की फीस