Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Drishyam 2: 'विजय सलगांवकर' के पास सिर्फ तीन दिन का वक्त, पुलिस को मिले सबूत बढ़ाएंगे परिवार की मुश्किलें!

Drishyam 2 अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन तब्बू सहित कई दिग्गज कलाकारों ने अभिनय किया है। जानें फिल्म से जुड़ी हर अपडेट

By Jagran NewsEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 15 Nov 2022 12:36 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Ajay Devgan From Drishyam 2

नई दिल्ली, जेएनएन। अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म दृश्यम 2 बस कुछ ही दिनों में रिलीद होने वाली है। इस मूवी का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है। यह फिल्म इसी नाम से आई मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक और 2015 में रिलीज की गई 'दृश्यम' की सेकेंड पार्ट है। जहां पहले पार्ट को निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था, वहीं फिल्म के सीक्वल की जिम्मेदारी अभिषेक कामत ने संभाली है। अजय देवगन, श्रेया सारन, तब्बू, इशिता दत्ता के अभिनय से सजी यह फिल्म 18 नवंबर को रिलीज हो रही है।

क्या है 'दृश्यम 2' की कहानी?

दृश्यम 2 की कहानी एक साधारण से परिवार के इर्दगिर्द घूमती है। पहले पार्ट में देखा गया कि विजय सलगांवकर (अजय देवगन) के हाथों गलती से आईजी मीरा के बेटे की हत्या हो जाती है। आईजी मीरा का बेटा उसे छेड़ रहा होता है, जिससे बचने के लिए वह भागने का प्रयास करती है। अपने बचाव में ही वह उसका मर्डर कर देती है। वह यह सारी बात अपनी मां (श्रेया सारन) को बताती है और दोनों ही उसकी बॉडी को कहीं दफना देती हैं। आईजी मीरा के बेटे के कत्ल के इल्जाम में फंसे विजय के परिवार की मुश्किल बढ़ती चली जा रही हैं। अपने परिवार को इसी आरोप से बचाने के लिए विजय हर संभव कोशिश करता है।

फिल्म के दूसरे पार्ट दृश्यम 2 में देखा जाएगा कि यह केस सात साल बाद फिर से खुला है। विजय और उसका परिवार एक बार फिर पुलिस के चंगुल में फंसते नजर आएंगे। केस की इनवेस्टिगेशन के लिए तब्बू के साथ ही इस फिल्म में अक्षय खन्ना को भी लिया गया है। 'दृश्यम 2' को यूए सर्टिफिकेट मिला है। इसका मतलब है कि फिल्म में कोई भी सीन काटा नहीं गया है।

एसीपी प्रद्युमन करेंगे केस सॉल्व?

दृश्यम 2 में सीआईडी की एसीपी प्रद्युम्न और उनकी टीम भी देखने को मिल सकती है। अजय देवगन ने इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी।

दृश्यम 2 की स्टारकास्ट

दृश्यम 2 की स्टार कास्ट में अजय देवगन (विजय सलगांवकर), श्रेया सारन (नंदिनी सलगांवकर), इशिता दत्ता (अंजू सलगांवकर), मृणाल जाधव (अनु सलगांवकर), तब्बू (मीरा देशमुख) और अक्षय खन्ना (राज गोयल) हैं।

अभिषेक पाठक ने संभाली फिल्म निर्देशन की कमान

फिल्म 'उजड़ा चमन' से निर्देशन में डेब्यू करने वाले अभिषेक पाठक ने 'दृश्यम 2' के निर्देशन की कमान संभाली है। पहले पार्ट का निर्देशन निशिकांत कामत ने किया था। 2020 में उनका निधन हो जाने के बाद अब सीक्वल फिल्म की जिम्मेदारी अभिषेक पाठक ने संभाली है। वह 'प्यार का पंचनामा', 'प्यार का पंचनामा 2' जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस करने के लिए भी जाने जाते हैं।

यह भी पढ़ें: Richa Chadha International Film: इंटरनेशनल डेब्यू के लिए तैयार हैं ऋचा चड्ढा, इस बड़ी फिल्म में मिला लीड रोल

यह भी पढ़ें: Veteran Actor Krishna Dies: महेश बाबू के पिता कृष्णा का निधन, कार्डियक अरेस्ट के बाद अस्पताल में थे भर्ती...