Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Drishyam 2 Tabu Look: कड़क आइपीएस नहीं, बेटे को न्याय दिलाने के लिए जूझ रही मां के रोल में लौटेंगी तब्बू

Drishyam 2 Tabu Look अजय देवगन स्टारर दृश्यम इसी नाम से आयी मलयालम फिल्मों का आधिकारिक रीमेक है। पहली फिल्म 2015 में आयी थी और अब सात साल बाद इसका सीक्वल रिलीज हो रहा है। मलयालम दृश्यम 2 पिछले साल रिलीज हो चुकी है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Wed, 12 Oct 2022 04:28 PM (IST)
Hero Image
Drishyam 2 Tabu Look in Ajay Devgn. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। जिन लोगों ने अजय देवगन की दृश्यम देखी है, वो फिल्म में आइपीएस अफसर बनीं तब्बू के कड़क मिजाज से वाकिफ होंगे। मगर, इस बार मैडम के तेवर बिल्कुल बदले हुए नजर आएंगे। आइपीएस मीरा देशमुख दूसरे भाग में अपने बेटे के लिए न्याय की लड़ाई लड़ते हुए दिखेंगे। बुधवार को रिलीज हुए तब्बू के लुक में कहानी का यह बदलाव नजर आ भी रहा है।

फर्स्ट लुक पोस्टर पर तब्बू का बिल्कुल सिंपल लुक नजर आ रहा है। पुलिस की वर्दी के बजाय वो सामान्य कपड़ों में दिख रही हैं। अजय देवगन ने सोशल मीडिया में लुक शेयर करके लिखा- न्याय हासिल करने के लिए एक मां लौट आयी है। दृश्यम 2 से तब्बू की पहली झलक हाजिर है। केस 18 नवम्बर को फिल खुल रहा है।

विजय के फूलप्रूफ प्लान से होगा तब्बू का सामना

दृश्यम में दिखाया गया था कि मीरा देशमुख का बेटा सैम गुम हो चुका है। विजय सलगांवकर और उसके परिवार को तमाम यातना देने के बाद भी सैम का कुछ पता नहीं चलता। विजय का फूलप्रूफ प्लान भनक तक नहीं लगने देता। 

यह भी पढ़ें: Monica O My Darling Release Date: आ गयी तारीख! नेटफ्लिक्स पर अपनी 'मोनिका' संग इस दिन आएंगे राजकुमार राव

दृश्यम 2 का निर्माण वायाकॉम 18 के साथ टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियोज ने किया है। इस फिल्म से अभिषेक पाठक निर्देशकीय पारी शुरू कर रहे हैं। अभिषेक, निर्माता कुमार मंगत पाठक के बेटे हैं। फिल्म का संगीत पुष्पा फेम डीएसीपी ने तैयार किया ह। फिल्म 18 नवम्बर को सिनेमाघरों में आ रही है।

दृश्यम के फर्स्ट लुक में नजर आया पूरा परिवार

सितम्बर के अंत में दृश्यम 2 का फर्स्ट लुक अजय देवगन ने शेयर किया था, जिसमें फिल्म के सभी प्रमुख किरदारों की बैक दिखायी गयी थी और पहले भाग से जोड़ते हुए सभी के हाथों में कुछ ना कुछ था। अजय के हाथ में फावड़ा दिखाया गया था। बड़ी बेटी इशिता दत्ता के हाथ में कुदाल, पत्नी श्रिया सरन के कंधे पर बैग और छोटे बेटी के हाथ में सीडी दिखायी गयी थी। 

अजय ने फिल्म का रिकॉल टीजर भी शेयर किया था, जिसमें दृश्यम की प्रमुख झलकियां दिखायी गयी थीं, ताकि दर्शक कहानी से जुड़ सकें और अगर कुछ भूल गये हैं तो याद कर सकें। 2015 में रिलीज हुई दृश्यम इसी नाम से आयी सस्पेंस थ्रिलर मलयालम फिल्म का आधिकारिक रीमेक है। मलयालम में अजय देवगन वाला किरदार मोहनलाल निभाते हैं। मलयालम दृश्यम का दूसरा भाग 2021 में रिलीज हुआ था। यह फिल्म प्राइम वीडियो पर मौजूद है।

यह भी पढ़ें: Four More Shots Please 3 Trailer: तीन गुना मस्ती के साथ वापसी, पहले से ज्यादा बोल्ड और बेबाक हुईं चारों दोस्त