Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bollywood News: पर्सनल लाइफ को लेकर दुलकर सलमान ने किए कई खुलासे, 'मेरी पत्नी भरोसा नहीं करती मैं एक्टर हूं'

Bollywood News अभिनेता दुलकर सलमान ने भी अपनी पत्नी से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा सुनाया। एक साक्षात्कार के दौरान दुलकर ने कहा कि मेरी पत्नी आज भी भरोसा नहीं करती हैं कि मैं अभिनेता हूं। उन्हें बस लगता है कि मैं भी दूसरे लोगों की तरह काम पर जाता हूं और घर आता हूं। शादी के पहले दो-तीन सालों में अगर मेरे साथ कोई फोटो खिंचवाने आता था।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Thu, 27 Jul 2023 04:00 AM (IST)
Hero Image
Bollywood News: पत्नी को लेकर दुलकर सलमान ने किए कई खुलासे

बाहरी दुनिया में कलाकार भले ही दर्शकों के लिए सुपरस्टार हों, लेकिन अपने घर में वह परिवार के सदस्य होते हैं। ऐसे में कई बार जब वह अपने परिवार के साथ बाहर जाते हैं और उनके प्रशंसक उन्हें घेर लेते हैं, तो परिवार के लिए भी उस परिस्थिति को समझना थोड़ा मुश्किल हो जाता है।

अभिनेता दुलकर सलमान ने भी अपनी पत्नी से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा सुनाया। एक साक्षात्कार के दौरान दुलकर ने कहा कि मेरी पत्नी आज भी भरोसा नहीं करती हैं कि मैं अभिनेता हूं। उन्हें बस लगता है कि मैं भी दूसरे लोगों की तरह काम पर जाता हूं और घर आता हूं। शादी के पहले दो-तीन सालों में अगर मेरे साथ कोई फोटो खिंचवाने आता था, तो वह पूछने लग जाती थीं कि लोग क्यों तुम्हारे साथ तस्वीरें ले रहे हैं। फिर मैं उन्हें याद दिलाता था कि मैं एक्टर हूं।

मलयालम फिल्मों के अभिनेता ममूटी के बेटे दुलकर आगे कहते हैं कि उनके पिता जो फिल्में चुनते हैं, वह उनकी फिल्मों की पसंद से बहुत अलग हैं। वह कहते हैं कि मेरे पिता आज भी साल में पांच फिल्में करते हैं। मैं जो फिल्में चुनता हूं, उसे शूट करने में आठ से 10 महीने लग जाते हैं। मेरे पिता कहते हैं कि मुझे समझ में नहीं आता है कि क्यों तुम्हारी फिल्में बनने में इतना वक्त लेती हैं। दुलकर आगामी दिनों में निर्देशक जोड़ी राज निदिमोरू और कृष्णा डीके की वेब सीरीज गन्स एंड गुलाब्स में नजर आएंगे।