Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mrunal Thakur ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर किये खुलासे, मां बनने की चाहत पर कही ये बात

Dulquer Salmaan starrer Sita Ramam actress Mrunal Thakur मृणाल ठाकुर इन दिनों साउथ फिल्म सीता रामम को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। प्रोफेशनल फ्रंट पर आगे बढ़ती हुईं मृणाल ठाकुर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की और अपनी मां बनने की इच्छा के बारे में बताया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Mon, 12 Sep 2022 04:42 PM (IST)
Hero Image
Dulquer Salmaan starrer Sita Ramam actress Mrunal Thakur, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर टीवी को छोड़ अब फिल्मों में किस्मत आजमा रही हैं। हाल ही में उनकी साउथ फिल्म सीता रामम रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म में उनके साथ साउथ स्टार दुल्कर सलमान और रश्मिका मंदाना भी है।

सीता रामम में मृणाल को अपने किरदार के लिए काफी सराहना भी मिली। प्रोफेशनल फ्रंट पर तो एक्ट्रेस तेजी से आगे बढ़ रही हैं लेकिन, पर्सनल लाइफ को लेकर उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। मृणाल ने बताया है कि कभी-कभी उन्हें ऐसा महसूस होता है कि वह मां बनना चाहती हैं और उन्हें एक बच्चा चाहिए। 

मृणाल ठाकुर और एक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर ने 'बंबल' की सीरीज 'डेटिंग दिस नाइट्स' में 30 की उम्र में अपनी डेटिंग को लेकर बात की और बताया कि उन्हें किस तरह का पार्टनर चाहिए। बातचीत में मृणाल ठाकुर ने इस बारे में खुलकर बात की है कि वह कैसे प्यार में बढ़ना चाहती हैं, वह एक साथी में क्या चाहती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by SBK Photography (@sbk_shuhaib)

यह भी पढ़ें- SIMMA 2022: अल्लू अर्जुन ने 'ऊं अंटावा' पर किया डांस, फैंस को खली सामंथा रुथ प्रभु की कमी

ऐसा पार्टनर चाहती हैं मृणाल

मृणाल ठाकुर ने कहा, "मुझे लगता है कि मेरे साथी के लिए यह समझना महत्वपूर्ण है कि मैं कहां से आ रहा हूं, मेरे दिमाग में क्या चल रहा है और हम किस पेशे में हैं। हमारे चारों ओर इतनी इंसिक्योरिटी है, इसलिए मुझे अभी एक ऐसा व्यक्ति चाहिए जो सिक्योर हो इसे अपनाने के लिए। ऐसा बहुत कम होता है कि आप इस तरह के इंसान को ढूंढ पाते हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

मां के जवाब ने किया था हैरान

श्रिया ने मृणाल से पूछा कि क्या आपको लगता है कि लोग आपकी लाइफ में आपकी बायोलॉजिकल क्लॉक के बारे में बताते रहते हैं? इस पर मृणाल ने जवाब दिया, "कई बार मुझे लगता है कि मैं एक बच्चा पैदा करना चाहती हूं।" अपनी मां के बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "मेरी इस बात पर उन्होंने चौंका देने वाला रिएक्शन दिया था। उन्होंने कहा अगर मैं अपने एग्स फ्रीज करवाना चाहती हूं या फिर सिंगल मदर बनना चाहती तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं हैं और इस पर मेरा रिएक्शन था- वाह मां, यह तो अमेजिंग है।"

View this post on Instagram

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

(With Inputs IANS)

यह भी पढ़ें- Kashmera Shah Video: मसाज करवाने गईं कश्मीरा शाह के तोड़ दिए हाथ-पैर, मदद के लिए चिल्लाती रहीं एक्ट्रेस

यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने अमिताभ बच्चन को दिया सरप्राइज, सेट पर पहुंचकर पिता को ऐसे किया हैरान