Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan ने Dunki के शूट पर विक्की कौशल से मांगी थी माफी, SRK पर भारी पड़ गई थी ये गलती

Dunki Actor Shah Rukh Khan Apologised To Vicky Kaushal विक्की कौशल हाल ही कियारा आडवाणी के साथ सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण में शामिल हुए। शो में उन्होंने करण जौहर के कई सवाले के जबाव दिए। इस दौरान उन्होंने शाह रुख खान के साथ डंकी ड्रॉप 1 में काम करने का भी एक्सपीरियंस शेयर किया। एक्टर ने फिल्म को लेकर एक दिलचस्प किस्सा भी सुनाया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 06 Dec 2023 04:16 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान ने डंकी के शूट पर विक्की कौशल से मांगी माफी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विक्की कौशल इन दिनों फिल्म सैम बहादुर का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म थिएटर्स में रिलीज हुई है। सैम बहादुर के बाद एक्टर अब जल्द फिल्म डंकी ड्रॉप 1 में नजर आएंगे। इस फिल्म में विक्की सुपरस्टार शाह रुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

डंकी ड्रॉप 1 को लेकर विक्की कौशल ने खुलासा किया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान शाह रुख खान ने उनसे माफी मांगी थी और सॉरी कहा था।

यह भी पढ़ें- Dunki Trailer: लंदन जाने की जद्दोजहद में शाह रुख और उनके चार 'उल्लू दे पट्ठे', धमाकेदार है 'डंकी ड्रॉप 4' 'ट्रेलर

क्या बोले विक्की ?

विक्की कौशल हाल ही कियारा आडवाणी के साथ सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण में शामिल हुए। शो में उन्होंने करण जौहर के कई सवाले के जबाव दिए। इस दौरान उन्होंने शाह रुख खान के साथ डंकी ड्रॉप 1 में काम करने का भी एक्सपीरियंस शेयर किया।

शाह रुख से हुई क्या गलती ?

विक्की कौशल ने बताया कि डंकी के लिए उन्हें शाह रुख खान के साथ एक सीन शूट करना था। इस बीच एक जरूरी काम की वजह से शाह रुख खान को अचानक दिल्ली जाना पड़ा। ऐसे में विक्की ने शाह रुख के बॉडी डबल के साथ वो शूट किया। विक्की ने आगे बताया कि शाह रुख ने बाद में ऐसा करने के लिए उनसे माफी मांगी और कहा कि वो फिर से इस सीन को शूट करने के लिए तैयार हैं।

विक्की ने सुनाया पूरा किस्सा

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, विक्की कौशल ने कहा, "शाह रुख ने मुझे फोन किया और कहा कि हमें फिर से शूट करना होगा और वो वहां रहेगा। मैंने उनसे कहा कि हमने सीन अच्छे से शूट कर लिया है, लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा कि वो वापस आएंगे और इसे शूट करेंगे। उन्होंने ये भी कहा,'मुझे सच में बहुत अफसोस है कि मैं शूट नहीं कर पाया, मैं वहां मौजूद नहीं रह सका। हम वो शॉट दोबारा करेंगे। मुझे बहुत बुरा लग रहा है कि मैं वहां नहीं पहुंच सका।'"

गिल्ट में थे शाह रुख

विक्की ने आगे कहा, "मुझे उन्हें फोन करना पड़ा और उन्हें समझाना पड़ा कि राजू सर (राजकुमार हिरानी) खुश हैं और सब ठीक है। फिर से शूट करने की कोई जरूरत नहीं है। वो ऐसे हैं। मैं उनसे मिला और मुझे एहसास हुआ कि मैं इस उम्र में कितना कम कर रहा हूं। वो अपना 100 % देते हैं हर चीज में। वो बिल्कुल अलग हैं।"