Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ईशा अंबानी की पार्टी में सांपों के साथ शाह रुख खान ने दिए पोज, बार-बार देख जा रहा किंग खान का यह वीडियो

शाह रुख खान का स्टारडम पूरी दुनिया में मशहूर है। उन्हें यूं ही किंग खान नहीं कहा जाता। इस बात की छोटी सी झलक ईशा अंबानी के बच्चों की पहली बर्थडे पार्टी में देखने को मिली। इस पार्टी से उनका एक इनसाइड वीडियो सामने आया है जिसमें वह सांपों के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 19 Nov 2023 04:05 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan seen holding Snakes at Isha Ambani Twins Birthday Party

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के जुड़वा बच्चे कृष्ण और आदित्य का 19 नवंबर को पहले बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। मुंबई के जियो वर्ल्ड गार्डन में ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया गया। ईशा अंबानी ने इस खास दिन के लिए बेहद आलीशान पार्टी होस्ट की थी, जिसमें बी टाउन के तमाम सितारों ने शिरकत की।

इस पार्टी में किंग खान यानी कि शाह रुख खान भी पहुंचे। उन्होंने ईशा और आनंद को बच्चों के पहले बर्थडे के लिए बधाई दी। इसी के साथ पार्टी से उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें कभी ना देखे गए अवतार में देखा जा सकता है।

शाह रुख ने सांप के साथ दिया पोज

दरअसल, वायरल वीडियो में किंग खान को कुछ ऐसा करते देखा जा सकता है, जिसकी उनके फैंस ने कल्पना नहीं की होगी। शाह रुख पार्टी एन्जॉय कर रहे हैं और अनंत अंबानी उन्हें सांप पकड़ा देते हैं। जब ऐसा करते हैं तो राधिका मर्चेंट भी सामने होती हैं। हालांकि, शाह रुख तो किंग खान हैं। वह भी सांप को पकड़ लेते हैं। वहीं, दूसरा सांप उनके गर्दन पर रख दिया जाता है। किंग खान ने भी सांपों के साथ खूब पोज दिए।

— Shah Rukh Khan Universe Fan Club (@SRKUniverse) November 18, 2023

शाह रुख के गले में डाल असली सांप?

शाह रुख का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। हालांकि, यह नहीं पता चल पा रहा कि सांप असली हैं या नकली।

सितारों से सजी ईशा अंबानी की पार्टी

ईशा अंबानी के बच्चों की बर्थडे पार्टी में कियारा आडवाणी, कटरीना कैफ, आदित्य रॉय कपूर, करण जौहर, अनन्य पांडे सहित कई सितारों ने शिरकत की।

शाह रुख खान वर्कफ्रंट

बॉलीवुड के 'बादशाह' के वर्कफ्रंट की बात करें, तो 'पठान' और 'जवान' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के बाद फैंस अब उन्हें 'डंकी' में देखेंगे। राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इसके बाद अगले साल उनकी मूवी 'टाइगर वर्सेज पठान' रिलीज होगी। हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान की 'टाइगर 3' में शाह रुख खान ने कैमियो किया। मगर अगले साल रिलीज होने वाली 'टाइगर वर्सेज पठान' में वह सलमान खान के साथ फुल स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखे जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan से अनन्या पांडे तक, ईशा अंबानी के जुड़वा बच्चों की बर्थडे पार्टी में सेलेब्स ने बिखेरा जलवा