Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Archies का ट्रेलर देखने के बाद शाह रुख खान ने दिया ऐसा रिएक्शन, जोया अख्तर के लिए कही ये बात

Shah Rukh Khan Reaction On The Archies Trailer जोया अख्तर की मोस्ट अवेटेड फिल्म द आर्चीज का ट्रेलर आज जारी कर दिया गया है। इस ट्रेलर पर अभी तक कई सेलेब्स ने रिएक्शन दिया। अब शाह रुख खान की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है। बता दें कि इस फिल्म से ही उनकी लाडली सुहाना खान बॉलीवुड में अपना कदम रखने जा रही हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 09 Nov 2023 08:48 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान ने दी 'द आर्चीज' पर अपनी प्रतिक्रिया (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। The Archies Trailer: जोया अख्तर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द आर्चीज' का ट्रेलर आज 9 नवंबर को जारी कर दिया गया है। ट्रेलर को लोगों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। अब बॉलीवुड के किंग खान यानी शाह रुख खान ने भी इस ट्रेलर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बता दें कि फिल्म में किंग खान की बेटी सुहाना खान, दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा जैसे कई कलाकार दिखाई देने वाले हैं, जो इस मूवी के जरिए अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: The Archies के ट्रेलर रिलीज पर सेलेब्स ने किया रिएक्ट, गौरी खान और जाह्नवी कपूर समेत इन स्टार्स ने दी बधाई

शाह रुख खान ने की 'द आर्चीज' के ट्रेलर की तारीफ

शाह रुख खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम और एक्स पर जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' के ट्रेलर की तारीफ करते हुए लिखा 'कालातीत पात्रों के साथ एक समसामयिक विषय 'द आर्चीज', एक ऐसी दुनिया में प्रस्तुत किया गया है जो बहुत ही काल्पनिक है।

जोया ने फिल्म में एक ऐसी मासूम और प्राचीन गुणवत्ता पैदा की है, जो शायद हमारी दुनिया की तरह ही पर्यावरण के प्रति अधिक जिम्मेदार दृष्टिकोण वाला हो सकता है। इस लवली और सार्थक मजेदार फिल्म से जुड़ी पूरी टीम को शुभकामनाएं'।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

अर्जुन कपूर ने की बहन की तारीफ

अर्जुन कपूर ने भी सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए बहन खुशी कपूर की तारीफ की। एक्टर ने लिखा 'खुशी कपूर, इस ट्रेलर को देखकर आपको अंदाजा नहीं है कि मुझे कितनी खुशी हुई। आखिरकार यह यहां है और जस्ट लुकिंग लाइक अ वाओ। सुहाना खान को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। इसके आगे उन्होंने बाकी स्टार्स की भी तारीफ की और लिखा जोया अख्तर आप बेहद प्रतिभाशाली हैं। हमें आर्चीज की दुनिया से परिचित कराने के लिए धन्यवाद'।

View this post on Instagram

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

सिर्फ यही नहीं, इसके अलावा करण जौहर, गौरी खान, श्वेता बच्चन जैसे कई स्टार्स भी फिल्म के ट्रेलर की तारीफ कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: The Archies Trailer Released: दोस्ती की मिसाल 'द आर्चीज', रिलीज हुआ Suhana Khan की डेब्यू मूवी का ट्रेलर